Create
Notifications

WWE न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ ने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ Raw में आने से इंकार किया

Why did Ambrose not join Rollins and Reigns?
Amit Shukla
ANALYST

रोमन रेंस वापसी कर चुके हैं, और 22 अक्टूबर 2018 वाले रॉ में ल्यूकीमिया(खून की बीमारी) की वजह से अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ने वाले रोमन की वापसी की खबर सुनकर फैंस ने उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया। इस समय कंपनी में काफी रैसलर्स चोटिल हैं, इसलिए इनका आना एक अच्छा कदम है। इसके बावजूद जब डीन एम्ब्रोज़ ने रोमन रेंस की वापसी वाले सैगमेंट में उनके साथ टीवी पर आना स्वीकार नहीं किया तो काफी लोग हैरान हो गए। इसके पीछे एक खबर ये आ रही है कि डीन उस समय काफी भावुक थे जिसकी वजह से उन्होंने ही आने से मना कर दिया।

इस समय डीन का किरदार काफी हैरान कर देने वाला है , इसलिए कोई भी स्पष्ट रूप से नहीं कह सकता कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं लेकिन अगर उनके ना आने के पीछे की वजह वहीं है जो बताई जा रही है तो ये एक अच्छी बात है।

वहीँ दूसरी तरफ जब डीन अपने मैच के बाद ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले, इलायस और बैरन कॉर्बिन से मार खा रहे थे, उसी समय रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने आकर उन्हें बचाया और जब डीन खुद को संभाल रहे थे, उसी समय उनके शील्ड के साथी बैकस्टेज जा रहे थे। इसका सीधा मतलब है कि आनेवाले समय में हमें इनके बीच एक रीयूनियन की कहानी देखने को मिलेगी। अब भी फास्टलेन में एक हफ्ते का समय है, इसलिए ये रीयूनियन हो सकता है। अगर ज़रूरत रही तो ब्रॉन स्ट्रोमैन भी शील्ड का हिस्सा बन जाएंगे।

ये एक अच्छा कदम होगा खासकर इसलिए क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास कोई कहानी नहीं है और वो रोमन रेंस के काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। इस तरह की लड़ाई कंपनी के लिए फायदेमंद है, और ये फास्टलेन के टिकट्स बेचने में फायदा करेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Edited by Ankit
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now