Create

WWE न्यूज़: रोमन रेंस को अगले हफ्ते Raw से हटाए जाने का कारण सामने आया

Seth Rollins helping Roman Reigns to the back on RAW

रोमन रेंस को इस समय अगले हफ्ते रॉ से हटा दिया गया है। उसकी एक बड़ी वजह ये बताई जा रही है कि उन्हें आराम दिया जा रहा है। खासकर इसलिए भी क्योंकि उनके पास इस समय कोई कहानी नहीं है। आपको बताते चलें कि रोमन रेंस ने हाल में वापसी की थी, जिसके बाद फास्टलेन में उन्होंने अपने शील्ड के साथियों के साथ बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले से फाइट की थी और उस मैच को जीता भी था। रॉ में उसकी वजह से ड्रू मैकइंटायर ने उन्हें पीटा था, जिसके बाद रोमन रेंस को बैकस्टेज ले जाया गया. इसके बाद मैकइंटायर के साथ डीन एंब्रोज ने फाइट की लेकिन वो हार गए थे।

WrestlingInc के मुताबिक शिकागो के लोकल एड में रोमन का नाम नहीं है और साथ ही कंपनी ने वेबसाइट से भी उनका नाम इस शो से हटा दिया है। वहीं दूसरी तरफ उनके शील्ड के साथी डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस का मुकाबला बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर से होगा। भले ही रोमन इस शो का हिस्सा ना हों, ब्रॉक लैसनर इस शो का हिस्सा ज़रूर हैं और वो रैसलमेनिया में अपने विरोधी सैथ रॉलिंस से आमना सामना करने के लिए आएंगे।

इस समय सैथ और ब्रॉक की कहानी काफी अच्छी चल रही है लेकिन ये भी मुमकिन है कि आने वाले समय में ड्रू और रोमन के बीच एक मैच की घोषणा हो जाए। अगर ऐसा होता है तो उससे शो का रोमांच बढ़ जाएगा क्योंकि फिर शील्ड के सभी साथी किसी ना किसी कहानी का हिस्सा होंगे। डीन एम्ब्रोज़ का मुकाबला बैरन कॉर्बिन से होने की संभावना है और अगर ऐसा होता है तो तीनों ही रैसलर्स ना सिर्फ शो बल्कि अपनी कहानियों को भी आगे बढ़ाएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment