WWE Rumor राउंडअप: पूर्व चैंपियन की वापसी में आया नया मोड़

अंडरटेकर
अंडरटेकर

डब्लू डब्लू ई(WWE) जो पूरी तरह स्टोरीलाइंस पर आधारित होती है, ऐसी स्टोरीलाइंस जिन्हें फॉलो कर फैंस खुद भी अंदाजा लगाने लगते हैं कि आखिर आगे क्या होने वाला है।

इन स्टोरीलाइंस से अलग फैंस को यह जानने की भी चाह होती है कि आखिर बैकस्टेज क्या चल रहा है। तो इसी बात को ध्यान में रखते हुए यहां आप देख सकते हैं कि WWE में फिलहाल ऐसी कौन सी अफवाहें हैं जो ज्यादा सुनने को मिल रही हैं।

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियनशिप से जुड़ी 7 बातें जिनसे आज तक अंजान रहे हैं आप

#6 सुपरस्टार्स जो अनस्क्रिप्टेड प्रोमो दे रहे हैं

youtube-cover

बीते कई दशकों से WWE में स्क्रिप्टेड प्रोमो का दौर चला आ रहा है लेकिन पिछले कुछ सालों में उन रेसलर्स की संख्या बढ़ रही है जिन्हें विंस मैकमैहन बिना किसी स्क्रिप्ट के प्रोमो देने की इजाजत देते आए हैं।

डेव मैल्टजर ने हाल ही में कहा है,"बेली, साशा बैंक्स और रे मिस्टीरियो द्वारा रॉ में दिए गए प्रोमो किसी स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं हैं। जैसे केविन ओवेंस ने स्मैकडाउन में किया था, उसी तरह ये तीनों रॉ में बिना किसी स्क्रिप्ट के प्रोमो दे रहे हैं।"


#5 हैल इन ए सैल में ब्रे वायट का किस्से होगा सामना?

ब्रे वायट ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता को हैल इन ए सैल में लड़ने की चुनौती दे डाली है।

लीक हो चुकी एक एडवर्टाइजमेंट में ऐसा भी देखा गया है कि द फीन्ड का सामना हैल इन ए सैल में द आर्किटेक्ट से होने वाला है। आपको बता दें कि हैल इन ए सैल पीपीवी अक्टूबर महीने के पहले सप्ताह में आयोजित होना है।


#4 रोंडा राउजी की वापसी ने लिया नया मोड़

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी

पूर्व WWE रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी ने कुछ समय पहले एक वीडियो के जरिए अपनी वापसी को टीज़ करते हुए कहा था कि वो रिंग को बहुत मिस कर रही हैं। लेकिन WWE द्वारा हाल ही में जारी की गई एक लिस्ट में उन्हें पूर्व सुपरस्टार्स में जगह दी गई है।

यह लिस्ट संकेत दे रही है कि इस पूर्व चैंपियन की वापसी अभी तो कतई नहीं होने वाली। आखिरी बार उन्होंने रेसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में अपना मैच लड़ा था और तभी से वो WWE से बाहर समय बिता रही हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 'द ओसी' से जुड़ने वाला है एक नया सदस्य?

जुलाई में एजे स्टाइल्स ने ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन के साथ टीम बनाई थी और तभी से वो कंपनी के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में शुमार हो गए हैं।

एजे स्टाइल्स ने अपने साथी एंडरसन द्वारा किए गए एक ट्वीट पर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा है कि अभी वो अपनी टीम में मेंबर्स की संख्या को बढ़ाना नहीं चाहते। लेकिन आने वाले समय में किसी सुपरस्टार को इस टीम से जोड़ा सकता है।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने चुराई चैंपियनशिप बेल्ट


#2 रे मिस्टीरियो वापसी को तैयार

रे मिस्टीरियो अपने बेटे डोमिनिक के साथ
रे मिस्टीरियो अपने बेटे डोमिनिक के साथ

WWE से एक छोटे ब्रेक के बाद रे मिस्टीरियो रिंग में वापसी करने को तैयार हैं और अगली रॉ में उनका सामना लूचा हाउस पार्टी के मेंबर ग्रेन मैटेलिक से होना है।

कुछ सप्ताह पहले मिस्टीरियो संन्यास के संकेत दे चुके थे लेकिन उनके बेटे डोमिनिक ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया था। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह पूर्व चैंपियन जल्द ही अब अपने बेटे के साथ टैग टीम बना सकते हैं।


#1 स्मैकडाउन में नहीं होगा अंडरटेकर का मैच

अंडरटेकर
अंडरटेकर

अगले सप्ताह स्मैकडाउन में अंडरटेकर की वापसी होने वाली है और इस खबर को सुनते ही कयास लगाए जाने लगे थे कि द डैडमैन मैच के लिए वापस आ रहे हैं। मगर अब डेव मैल्टजर ने साफ किया है कि अंडरटेकर केवल एक प्रोमो के लिए वापस आ रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now