Create

WWE न्यूज़: Wrestlemania 35 कई रिकॉर्ड तोड़ सकता है

Amit Shukla

रैसलमेनिया 35 मेटलाइफ स्टेडियम में होने वाला है, और F4WOnline के मुताबिक 2013 में हुए रैसलमेनिया 29 के $12.3 मिलियन के रिकॉर्ड को कंपनी तोड़ने वाली है। इस साल ऐसा अनुमान है कि कंपनी $20 मिलियन का रेवेन्यू करेगी। इस शो की वजह से ना सिर्फ उस जगह या स्टेडियम के पास काफी पैसों का लेनदेन होता है बल्कि वहां पर मौजूद होटल्स इत्यादि को भी काफी फायदा होता है।

यही वजह है कि हर साल सभी अमेरीका के सभी राज्य इस शो को होस्ट करने के लिए बिड करते हैं, और अबतक मिल रही खबरों के मुताबिक ये अगले साल टैम्पा, फ्लोरिडा में हो सकता है।

इस शो की वजह से काफी सारे ब्रैंड्स को अपने प्रोडक्ट्स को दिखाने का मौका मिलता है जो अपने आप में बिज़नस को प्रोमोट करने का एक अच्छा मौका है। इस साल हो रहे शो में काफी सारे मैच होने वाले हैं। जिस मैच की सबसे ज़्यादा चर्चा है, और जो शो का मेन इवेंट होगा वो है रोंडा राउजी, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच होने वाला मैच। इस मैच के दौरान सबसे बड़ा फायदा फैंस को मिलेगा जो एक अच्छा मैच देखेंगे, जबकि विजेता दोनों चैंपियनशिप अपने नाम कर सकेगा।

इस समय उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, हर एक मैच काफी बड़ा और एंटरटेनिंग है, लेकिन ऊपर जिस मैच की हमने चर्चा की है, वो इस साल हाइलाइट है। वैसे ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाला यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच भी ज़बरदस्त है, और कंपनी उसे भी प्रोमोट कर रही है।

वैसे इस मैच के अलावा इस शो में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच भी एक मैच होने वाला है जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। इस शो में होने वाले किस मैच को आप देखने के लिए उत्साहित हैं?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by Ankit

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...