Create
Notifications

WWE न्यूज: रोमन रेंस के WrestleMania मैच को लेकर बुरी खबर सामने आई

Roman Reigns, Drew Mcintyre
Subham Pal
visit

WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक रोमन रेंस को ल्यूकीमिया बीमारी के कारण करीब चार महीने तक WWE से बाहर रहना पड़ा। उनके जाने के बाद रॉ की सारी जिम्मेदारी सैथ रॉलिंस के कंधे पर आ गई,जिसे उन्होंने काफी अच्छे तरीके से निभाया। इसका ही परिणाम है कि सैथ रॉलिंस रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ने वाले हैं।

रोमन रेंस ने रैसलमेनिया से ठीक कुछ हफ्ते पहले बीमारी से उबरते हुए बिल्कुल सही समय पर वापसी की। रोमन के जाने के बाद शील्ड टूट गयी थी लेकिन रोमन के आने के बाद हमे एक बार फिर से शील्ड का रीयूनियन देखने को मिला। हालांकि रोमन रेंस ने रैसलमेनिया से ठीक पहले WWE में वापसी कर ली है, पर कंपनी के पास अब इतना भी समय भी नहीं बचा है कि वो रोमन रेंस के लिए चैंपियनशिप मैच की स्टोरी तैयार करें।

रैसलमेनिया में मैकइंटायर का मुकाबला रोम रेंस के साथ होगा। इन दोनों के बीच रैसलमेनिया में मैच के बीज तब बोए गये, जब कुछ हफ्ते पहले रॉ में मैकइन्टायर ने रोमन रेंस की पिटाई कर दी थी। इस मैच की तैयारी WWE ने शुरू भी कर दी है। मैकइन्टायर के साथ समस्या ये है कि वो काफी शानदार हैं। जब से उन्होंने मेन रोस्टर में वापसी की है, उन्हें काफी कम मैच में हार का सामना करना पड़ा है। मैकइन्टायर एक खतरनाक मॉन्स्टर हैं, और इसमें कोई शक नहीं है की वो आगे चलकर यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। उनमें वो क्षमता है की वो लैसनर को भी टक्कर दे सकते हैं।

वर्तमान में अगर रोमन रेंस और ड्रू मैकइन्टायर के क्षमताओं का आंकलन किया जाये तो ड्रू मैकइन्टायर रोमन रेंस से कई आगे दिखाई देते हैं। हालांकि रोमन रेंस ल्यूकीमिया से उबर चुके हैं, लेकिन क्या वो उस हालात में आ चुके हैं, जैसा वो ल्यूकीमिया से पीड़ित होने से पहले थे? ड्रू मैकइन्टायर जैसे लम्बे-चौड़े रैसलर को हराने के लिए उन्हें काफी दमखम की जरुरत पड़ेगी।

अफवाहें सामने आ रही है की मैकइन्टायर शायद रोमन रेंस को रैसलमेनिया में हरा दें। रोमन अपनी बीमारी से तो उबर चुके हैं लेकिन ऐसा लग रहा है की WWE उन्हें अभी बड़े मैच में नहीं शामिल करना चाह रही है। इसका एक बड़ा कारण हो सकता है की अभी वो उतने स्वस्थ नहीं हो, जितना वो पहले हुआ करते थे। शायद यही कारण है कि मैकइन्टायर उन्हें रैसलमेनिया में हरा देंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now