Create
Notifications

SmackDown के जबरदस्त मेन इवेंट के बाद ट्विटर पर फैंस की अनोखी प्रतिक्रियाएं 

इस हफ्ते SmackDown के जबरदस्त एपिसोड के बाद शानदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिली
इस हफ्ते SmackDown के जबरदस्त एपिसोड के बाद शानदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिली
मयंक मेहता

इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में सभी को ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के आमने-सामने आने का इंतजार था। SmackDown में हुआ भी कुछ वैसा ही और इस सैगमेंट में शामिल सभी सुपरस्टार्स ने बेहतरीन तरीके से स्टोरीलाइन को आगे लेकर आए और इसे और भी ज्यादा रोमांचक बना दिया।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 14 अगस्त, 2020

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने SmackDown में वापसी करते हुए द फीन्ड को रिंग में बुलाया और इस बीच एलेक्सा ब्लिस ने आकर स्ट्रोमैन को कंफ्रंट करने का प्रयास किया। इस बीच ब्लिस ने मॉन्स्टर अमंग मैन को कई थप्पड़ भी जड़े। इसके बाद स्ट्रोमैन ने गुस्से में आकर ब्लिस को हवा में उठा लिया और इस बीच फीन्ड की एंट्री हुई, लेकिन स्ट्रोमैन गायब हो गए।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स- 14 अगस्त, 2020

तीनों ही सुपरस्टार्स ने इस फिउड में अभी तक बेहतरीन काम किया है और कोई भी इस स्टोरीलाइन को लेकर प्रेडिक्ट नहीं कर सकता। SmackDown के इस एपिसोड के बाद जबरदस्त सैगमेंट में पर ट्विटर पर काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

आइए नजर डालते हैं SmackDown के एपिसोड के बाद किसने क्या कहा:

(एलेक्सा ब्लिस के प्रदर्शन की वजह से ही यह पूरा एंगल वर्क कर रहा है)

(#SmackDown हम सब जानते हैं कि एलेक्सा ब्लिस अपने फेशियल एक्सप्रेशन के साथ कितनी शानदार हैं और वो अपने प्रोमो के जरिए इमोशन को अच्छे से कंवे कर रही थीं और स्ट्रोमैन के साथ शानदार लग रहीं। मुझे लग रहा था कि एलेक्सा ब्लिस रोने लगेंगीं।)

(इस हफ्ते का SmackDown का एपिसोड काफी शानदार रहा। मिस्ट्री ग्रुप ने स्टाफ मेंबर्स और रेफरी के अलावा तोड़-फोड़ मचाई। इसके अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन भी नए लुक में नजर आए, एलेक्सा ब्लिस को उनके बेस्ट फ्रेंड से धोखा मिला और मुझे लग रहा है ब्रे वायट बेबीफेस टर्न कर रहे हैं।)

(मुझे ब्रॉन स्ट्रोमैन, एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड की स्टोरीलाइन काफी पसंद आ रही है)

(एलेक्सा ब्लिस कुछ भी कर सकती हैं। वो एकदम शानदार हैं और WWE उनके ऊपर कभी भी गिवअप नहीं करेगी। ब्लिस के एक्सप्रेशन एकदम शानदार हैं। मुझे नहीं लगता कि एलेक्सा ब्लिस से अच्छा यह सैगमेंट कोई और कर सकता था)

(WWE समरस्लैम में द फीन्ड vs ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच में एलेक्सा ब्लिस स्पेशल गेस्ट रेफरी होनी चाहिए)

(एलेक्सा ब्लिस में भी बदलाव आए। याद कीजिए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने क्या कहा था जो भी फीन्ड के संपर्क में आएगा वो बदल जाएगा)

(तो क्या कोई बता सकता है ब्रे वायट और स्ट्रोमैन की फिउड में हील कौन है? इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के बाद तो द फीन्ड ही फेस लग रहे हैं)

(ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट के बीच हालात काफी क्रेजी हो गए हैं। ब्रॉन ने अपना सिर शेव करा लिया है और यहां तक के एलेक्सा को भी हर्ट किया। यह बहुत ही ज्यादा क्रेजी है।)

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में द रेट्रीब्यूशन ने फिर मचाई तबाही


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...