WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार साबित हो सकता है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में सीएम पंक (CM Punk) की वापसी होने जा रही है। इसके अलावा ब्लू ब्रांड में पूर्व WWE चैंपियन की वापसी भी देखने को मिल सकती है।

साथ ही, यूएस टाइटल टूर्नामेंट की शुरूआत भी होने वाली है। उम्मीद है कि WWE SmackDown के इस एपिसोड में कुछ सरप्राइज भी बुक करेगी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में Karrion Kross को आसानी से हरा सकते हैं Bobby Lashley

कैरियन क्रॉस को एक वक्त WWE में खतरनाक सुपरस्टार माना जाता था। हालांकि, कंपनी में वापसी के बाद से ही उन्हें कुछ खास बुकिंग नहीं दी गई है। यही कारण है कि वो मौजूदा समय में लोअर मिड कार्ड सुपरस्टार बनकर रह गए हैं और उन्हें नियमित रूप से WWE टीवी पर नज़र आने का मौका भी नहीं मिलता है।

अब क्रॉस को इस हफ्ते यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट में बॉबी लैश्ले का सामना करना है। लैश्ले मौजूदा समय में WWE के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं और वो मैच के दौरान अपने प्रतिद्वंदी को डोमिनेट करने के लिए जाने जाते हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि द अलमाइटी SmackDown में कैरियन क्रॉस को आसानी से हराते हुए टूर्नामेंट में बने रह सकते हैं।

4- WWE SmackDown में CM Punk का मैच हो सकता है

सीएम पंक ने Survivor Series 2023 के जरिए WWE में वापसी की थी। इसके बाद वो Raw में भी नज़र आए थे लेकिन अभी तक उनका मैच देखने को नहीं मिल पाया है। अब पंक इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में नज़र आने वाले हैं लेकिन उनके ब्लू ब्रांड में नज़र आने के कारण का अभी खुलासा नहीं किया गया है। संभव है कि SmackDown में वापसी के बाद सीएम पंक का सैगमेंट देखने को मिल सकता है।

ब्लू ब्रांड में ऑस्टिन थ्योरी, ग्रेसन वॉलर जैसे कुछ हील सुपरस्टार्स हैं जिन्हें दिग्गजों के सैगमेंट में दखल देना काफी पसंद आता है। संभव है कि इस हफ्ते कोई सुपरस्टार पंक के सैगमेंट में दखल देकर उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश कर सकता है। इस स्थिति में बेस्ट इन द वर्ल्ड उस सुपरस्टार पर हमला कर सकते हैं और इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया जा सकता है।

3- WWE SmackDown में Santos Escobar को हरा सकते हैं Dragon Lee

इस हफ्ते SmackDown में यूएस टाइटल टूर्नामेंट में सैंटोस इस्कोबार का ड्रैगन ली से सामना होने जा रहा है। सैंटोस हील टर्न लेने के बाद से ही काफी खतरनाक सुपरस्टार बन चुके हैं। यही कारण है कि इस हफ्ते उनके द्वारा ली को हराए जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

ड्रैगन ली को भी इस वक्त बेहतरीन बुकिंग दी जा रही है और उन्हें Deadline में डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच लड़ना है। देखा जाए तो WWE टाइटल मैच से पहले शायद ही उन्हें हार के लिए बुक करेगी। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि WWE इस हफ्ते SmackDown में ड्रैगन को इस्कोबार को हराने के लिए बुक करते हुए चौंका सकती है।

2- WWE SmackDown में Nick Aldis उन्हें RKO देने के लिए Randy Orton को सजा दे सकते हैं

रैंडी ऑर्टन पिछले हफ्ते SmackDown का कॉन्ट्रैक्ट साइन करके ब्लू ब्रांड का हिस्सा बन गए थे। इस ब्रांड के जनरल मैनेजर ऑर्टन द्वारा उठाए इस कदम से काफी खुश थे। हालांकि, इसके बाद रैंडी ने निक को RKO देते हुए सभी को हैरान कर दिया था। देखा जाए तो एल्डिस गंभीर इंसान हैं और उन्हें नियमों का उल्लंघन पसंद नहीं है।

याद दिला दें, निक एल्डिस ने कुछ हफ्ते पहले उनका ऑर्डर नहीं मानने के कारण केविन ओवेंस को सस्पेंड कर दिया था। यही कारण है कि निक इस हफ्ते SmackDown में उनपर हमला करने के लिए रैंडी ऑर्टन को सजा देते हुए दिखाई दे सकते हैं। बता दें, एल्डिस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऑर्टन को अपनी चेकबुक निकालने के लिए कहा था। इस वजह से संभावना ज्यादा है कि जनरल मैनेजर ब्लू ब्रांड में वाइपर पर भारी जुर्माना लगा सकते हैं।

1- WWE SmackDown में Aj Styles वापसी करते हुए Bloodline मेंबर्स का बुरा हाल कर सकते हैं

एजे स्टाइल्स काफी लंबे समय से WWE SmackDown में नज़र नहीं आए हैं। स्टाइल्स को बैकस्टेज ब्लडलाइन द्वारा किए जानलेवा हमले की वजह से ब्रेक पर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा था। अब इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए फिनॉमिनल वन की वापसी होने की अटकलें लगाई जाने लगी हैं। यह बात तो पक्की है कि एजे स्टाइल्स वापसी के बाद काफी गुस्से में होंगे।

यही कारण है कि स्टाइल्स ब्लू ब्रांड में वापसी के बाद ब्लडलाइन मेंबर्स सोलो सिकोआ और जिमी उसो पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं। यह चीज़ रोमन रेंस को शायद ही पसंद आएगी और वो वापसी के बाद स्टाइल्स के साथ दुश्मनी आगे बढ़ा सकते हैं। देखा जाए तो इस वक्त रोमन के सामने रैंडी ऑर्टन के नाम की चुनौती भी सामने आ चुकी है।