Create
Notifications

WWE Backlash के बाद SmackDown में हो सकती है ये 5 चौंकाने वाली चीजें

मैट रिडल
मैट रिडल
JITENDRA SINGH

WWE द्वारा बैकलैश पीपीवी 2020 का सफलतापूर्वक आयोजन किया जा चूका है। यह पीपीवी बहुत अच्छा था और इस इवेंट के अंदर प्रो रेसलिंग फैंस को बहुत से अच्छे मैच देखने मिले। बैकलैश पीपीवी 2020 के बाद आयोजित रॉ ब्रांड का पहला एपिसोड अच्छा था। अब कंपनी की नजर इस सप्ताह होने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड पर है।

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़ी चौंकाने वाली चीजों के बारें में बात करेंगे जो हमें स्मैकडाउन ब्रांड के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगी।

5- WWE सुपरस्टार मैट रिडल और शेमस के बीच फ्यूड की शुरुआत

youtube-cover

मैट रिडल ने अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत UFC से की और इस कंपनी में अपना नाम बनाने के बाद इन्होंने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। विंस मैकमैहन की कंपनी ज्वाइन करने के बाद मैट रिडल ने NXT ब्रांड में भी बहुत अच्छा काम किया और अब यह सुपरस्टार मेन रोस्टर का हिस्सा है। इन्होंने हाल में मेन रोस्टर में डेब्यू किया है और यह स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा है। स्मैकडाउन ब्रांड के आने वाले एपिसोड में मैट रिडल और शेमस के बीच फ्यूड की शुरुआत हो सकती है। यह दोनों ही रेसलर्स बहुत ही काबिल है और इस वजह से आने समय में इन रेसलर्स के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- AEW Dynamite, 17 जून 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

4- ओटिस पर उनके टैग टीम पार्टनर करे अटैक

youtube-cover

WWE सुपरस्टार ओटिस और उनके टैग टीम पार्टनर टकर ने साथ मिलकर NXT ब्रांड में बहुत अच्छा काम किया था। इस ब्रांड में सफलता के बाद इन्हें मेन रोस्टर में बुला लिया गया और मेन रोस्टर में आने के बाद कंपनी केवल हैवी मशीनरी टैग टीम के सदस्य ओटिस को ही बड़ा पुश दे रही है। WWE सुपरस्टार ओटिस ने अभी तक मैंडी रोज़ के साथ मिलकर बहुत अच्छा काम किया है। ओटिस को ज्यादा पुश मिलने की वजह से उनके टैग टीम पार्टनर टकर गुस्से में आकर स्मैकडाउन ब्रांड के आने वाले एपिसोड में अपने साथी टैग टीम पार्टनर पर अटैक कर सकते हैं।

3- ब्रे वायट की वापसी

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट का नया गिमिक द फीन्ड सभी प्रो रेसलिंग फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और इस गिमिक की वजह से कंपनी इन्हें लगातार बड़ा पुश दे रही है। स्मैकडाउन ब्रांड के आने वाले एपिसोड ब्रे वायट वापसी कर ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) पर अटैक कर सकते हैं और इस बार यह काम उनका नया गिमिक द फीन्ड कर सकता है।

ये भी पढ़ें:6 साल बाद रिंग में वापसी करने वाले ऐज के दोस्त पर हुआ घातक हमला, WWE दिग्गज ने दिया धोखा

2- WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी टाइटल मैच के लिए एजे स्टाइल्स को चैलेंज करें

WWE द्वारा आयोजित बैकलैश पीपीवी 2020 में जैफ हार्डी और शेमस के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच के लिए तैयार की गई स्टोरीलाइन देखकर बहुत से फैंस को लग रहा था कि इस मैच में जैफ हार्डी की जीत होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मैच में शेमस ने जीत हासिल की। जैफ हार्डी स्मैकडाउन ब्रांड के आने वाले एपिसोड में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स को चैलेंज कर सकते हैं।

1- ड्रू गुलक और डेनियल ब्रायन की टैग टीम चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में वापसी

WWE सुपरस्टार डेनियल और गुलक दोनों ही बहुत काबिल सुपरस्टार्स है। स्मैकडाउन ब्रांड के आने वाले एपिसोड में यह दोनों रेसलर्स एक बार फिर टैग टीम बना सकते हैं और टैग टीम चैंपियनशिप के लिए न्यू डे के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं। यह दोनों ही टैग टीम बहुत अच्छी है और इस वजह से फैंस को बेहतरीन मैच देखने को मिलेंगे।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...