WWE SmackDown, 21 जून 2024: 2 अच्छी चीज़ें जो स्मैकडाउन में देखने को मिलीं और 2 जो बहुत बुरी रहीं

Ujjaval
WWE SmackDown में जैकब फाटू का डेब्यू हुआ (Photo: WWE.com)
WWE SmackDown में जैकब फाटू का डेब्यू हुआ (Photo: WWE.com)

WWE SmackDown Best & Worst: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2024) के बाद यह ब्लू ब्रांड का पहला एपिसोड था और कंपनी ने फैंस को खुश किया। सीएम पंक समेत कई सारे बड़े रेसलर्स इस शो में नज़र आए।

WWE SmackDown के एपिसोड में कई चीज़ें फैंस को बहुत पसंद आई और कुछ जगहों पर सभी को थोड़ी निराशा भी हाथ लगी। इस आर्टिकल में हम WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: सीएम पंक से ड्रू मैकइंटायर का बदला लेना

ड्रू मैकइंटायर को सीएम पंक के कारण अपने देश में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा। इसी का बदला मैकइंटायर ने अब लिया। उन्होंने पंक के होमटाउन शिकागो में हो रहे इवेंट में उनकी हालत खराब की। मैकइंटायर ने बैकस्टेज सीएम पंक को लहूलुहान किया। बाद में वो उन्हें स्टेज एरिया पर ले गए।

ड्रू मैकइंटायर ने सीएम पंक को पटक दिया। पंक की हालत इतनी खराब की थी कि उन्हें स्ट्रेचर पर ले जाया गया और मैकइंटायर को ऑफिशियल्स ने अलग किया। मैकइंटायर का इस तरह का खतरनाक रूप देखकर फैंस खुश है क्योंकि उनकी स्टोरीलाइन को लेकर फैंस का उत्साह दोगुना हो गया है।

1- बुरी बात: रोमन रेंस की WWE में वापसी पर बुरा अपडेट

WWE WrestleMania XL के बाद से ही रोमन रेंस ब्रेक पर हैं। हर कोई उनकी वापसी का इंतजार कर रहा है। ऐसा महसूस हो रहा था कि ट्राइबल चीफ काफी जल्दी रिटर्न कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं है। रोमन से जुड़ा एक बुरा अपडेट सोलो सिकोआ ने फैंस को दिया।

सोलो सिकोआ ने बताया कि रोमन रेंस अब कभी वापस नहीं आने वाले हैं। यह जानकर पॉल हेमन समेत फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। रोमन कंपनी के सबसे बड़े स्टार हैं और फैंस उन्हें ब्लडलाइन में चल रही चीज़ों के बीच वापसी करते हुए देखना चाहते हैं लेकिन रोमन को मिली हालिया अपडेट ने फैंस को मायूस कर दिया।

2- अच्छी बात: जैकब फाटू का WWE डेब्यू

WWE SmackDown के अंत में जैकब फाटू का डेब्यू देखने को मिला। उन्होंने आकर जबरदस्त तरीके से बवाल मचाया। उन्होंने सबसे पहले रैंडी ऑर्टन और कोडी रोड्स पर सुपरकिक लगाई। बाद में जब केविन ने उनपर हमला किया, तो उन्हें कोई असर नहीं हुआ। फाटू ने केविन को क्लोथ्सलाइन मूव दिया।

रिंग के बाहर जैकब ने अकेले दम पर केविन ओवेंस को स्टील स्टेप्स पर समोअन ड्रॉप, रैंडी ऑर्टन को बैरिकेड पर शोल्डर अटैक और कोडी रोड्स को अनाउंसर्स टेबल पर स्प्लैश दिया। उन्होंने प्रभावशाली तरीके से डेब्यू करके फैंस का दिल जीत लिया। जैकब ने आते ही साबित कर दिया है कि उन्हें कमजोर समझना गलती होगी।

2- बुरी बात: लोगन पॉल को WWE द्वारा MITB क्वालीफाइंग मैच में डालना

लोगन पॉल ने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के रूप में अभी तक काफी ज्यादा निराश किया है। उन्होंने काफी कम मौकों पर चैंपियनशिप को दांव पर लगाया। लोगन को WWE ने अपनी चैंपियनशिप को दांव पर लगाने के लिए बुक करने के बजाय Money in the Bank के क्वालीफाइंग मैच में डाल दिया है।

अगले हफ्ते यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल, एलए नाइट और सैंटोस इस्कोबार के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच होगा, जिसके विजेता को मेंस MITB लैडर मैच में जगह मिल जाएगी। साफ तौर पर लोगन को लेकर WWE ने गलत फैसला लिया है। अगर कंपनी को लोगन का कोई मैच बुक करना ही था, तो चैंपियनशिप को दांव पर लगाना ज्यादा बेहतर रहा। पॉल की जगह किसी अन्य टैलेंटेड स्टार को क्वालीफाइंग मैच में जगह मिल सकती थी।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now