WWE SmackDown में आने वाला है बड़ा सुपरस्टार, वीडियो के जरिए दिया इशारा

Ankit
WWE
WWE

दुनिया का हर बड़ा रेसलर WWE का हिस्सा बनाना चाहता हैं क्योंकि विंस मैकमैहन की कंपनी है ही इतनी बड़ी जिमसें कोई भी जुड़ना चाहता है। WWE को टक्कर देने के लिए कई सारी कंपनियां आई है लेकिन कोई भी WWE की नींव को हिला नहीं पाया है। अब WWE ने वीडिया जारी की है जिसमें दिखाया जा रहा है कि कोई विमेंस सुपरस्टार की आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: WWE यूनिवर्स और विंस मैकमैहन के लिए आई बुरी खबर, ये खबर जानकर फैंस को लगेगा झटका

WWE में कोई नया रेसलर आने वाला है?

इस वीडियो के बाद काफी सारे कयास लगाया जा रहा है कि ये कौन है। कुछ का मानना है कि ये कार्मेला हो सकती हैं, कुछ बोल रहे हैं कि ये समर रे हो सकती हैं। हालांकि जिस अंदाज से ये वीडियो दिखाया गया है उससे ये मैंडी रोज लग रही हैं लेकिन मैंडी को हाल ही में रॉ में शिफ्ट किया है जबकि लाना भी वहीं हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस को लेकर WWE दिग्गज ने जाहिर की निराशा, 6 फुट 2 इंच का सुपरस्टार की होगी सर्जरी, सैथ रॉलिंस ने किया हैरान

वीडियो को देख लग रहा है कि ये कोई नई सुपरस्टार्स हो सकती है। रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा है कि ये लेसी इवांस भी हो सकती है। हालांकि WWE ने एक इशारा छोड़ फैंस में क्रेज पैदा कर दिया है। इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद काफी सारे कायस लग रहे हैं। हालांकि इसपर से परदा बहुत जल्द उठ जाएगा।

ये भी पढ़ें: 181 किलो के भारी भरकम WWE दिग्गज ने रोमन रेंस की बुकिंग पर उठाए कड़े सवाल

बता दें कि WWE का विमेंस डिवीजन काफी तगड़ा है, पिछले 25 सालों से चायना, ट्रिश स्ट्रेटस, लीटा, मिकी जेम्स, निकी बैला, एलेक्सा ब्लिस, बेली, साशा बैंक्स, बेकी लिंच, शार्लेट और नाया जैक्स समेत MMA फाइटर रोंडा राउडी ने WWE के विमेंस डिवीजन को काफी आगे बढ़ाया है।

ये भी पढ़ें: स्टील केज मैच में हुआ भारी बवाल, WWE Raw में सैथ रॉलिंस ने अपने शिष्य के ऊपर किया हमला

इस वक्त WWE भी अपने विमेंस डिवीजन पर काफी ध्यान दे रहा है। WWE में कुछ साल पहले विमेंस का पीपीवी एवोल्यूशन हुआ था जिसको काफी पसंद किया गया था। स्टैफनी मैकमैहन की देख रेख में विमेंस सुपरस्टार्स को पिछले 5 सालों में काफी कामयाबी मिली है, यहीं वजह है कि रेसलमेनिया 35 में पहली बार विमेंस रेसलर मे मेन इवेंट शो किया था। जिसमें बैकी लिंच, शार्लेट और रोंडा राउजी शामिल थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now