Create

रोमन रेंस के ऊपर हुए जानलेवा हमले से WWE में छाई खुशी की लहर, खबर सुनकर उछल पड़ेंगे विंस मैकमैहन

रोमन रेंस की वजह से हुआ बहुत फायदा
रोमन रेंस की वजह से हुआ बहुत फायदा

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का पिछले हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा था। रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। रोमन रेंस ने शानदार अंदाज में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। पिछले हफ्ते की व्यूअरशिप से WWE को बहुत फायदा हुआ। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप 2.045 मिलियन रही। करीब दो महीने बाद ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप दो मिलियन से ऊपर गई।

ये भी पढ़ें:WWE को खली रोमन रेंस की कमी, फेमस सुपरस्टार के साथ हुआ बहुत बड़ा धोखा, ब्रॉक लैसनर की वापसी का ऐलान?

WWE को हुआ फायदा

पिछले हफ्ते WWE SmackDown की व्यूअरशिप ने काफी अच्छा रिकॉर्ड कायम किया। इससे पहले ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप 1.944 मिलियन रही थी। इस बार 5.2 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। कई दिनों बाद ये खबर सुनकर विंस मैकमैहन को खुशी मिली होगी। मेन इवेंट मैच की वजह से WWE को बहुत फायदा हुआ।

ये भी पढ़ें: 2 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Hell in a Cell 2021 में फैंस को निराश किया और 3 जिन्होंने सभी को प्रभावित किया

Hell in a Cell से पहले ब्लू ब्रांड का ये अंतिम एपिसोड था। पूरे शो में काफी एक्शन देखने को मिला था। नाकामुरा ने भी इस शो में इतिहास रचा। नाकामुरा ने कॉर्बिन को हराकर किंग ऑफ द रिंग का ताज अपने नाम किया। इस एपिसोड के लिए कंपनी ने पहले से बड़े ऐलान कर दिए थे। बेली, रोमन रेंस सहित बड़े सुपरस्टार्स ने काफी अच्छा काम किया। WWE ने रोमन रेंस का मैच ब्लू ब्रांड में करा कर अच्छा काम किया। रे मिस्टीरियो को बुरी तरह रोमन रेंस ने धराशाई किया। इस मैच में मिस्टीरियो ने भी रेंस के ऊपर जानलेवा हमला किया था।

ये भी पढ़ें:380 दिन तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज की Hell in a Cell में हुई करारी हार, मौजूदा WWE चैंपियन ने किया चारों खाने चित

ब्लू ब्रांड और रेड ब्रांड के एपिसोड से पिछले हफ्ते WWE को काफी फायदा हुआ। NXT ब्रांड ने भी कमाल का काम किया और व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को मिली। अगले दो महीने WWE के लिए बहुत ही शानदार रहेंगे क्योंकि बड़े पीपीवी होने वाले हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment