Create
Notifications

WWE SmackDown में जिमी & जे उसो के साथ आने के बाद 5 चीजें जो देखने को मिल सकती है 

जिमी उसो और रोमन रेंस
जिमी उसो और रोमन रेंस
Subham Pal
ANALYST

एक साल तक WWE रिंग से दूर रहने के बाद इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में जिमी उसो (Jimmy Uso) की वापसी देखने को मिली। इसी के साथ जिमी और जे उसो ब्लू ब्रांड में एक साथ आ चुके हैं, हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि आगे भी ये दोनों सुपरस्टार्स साथ रहेंगे या नहीं। इस वक्त इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए कई तरह की स्टोरीलाइन तैयार की जा सकती है।

ये भी पढ़ें: 7 रेसलर्स जो WWE किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट जीतने के बाद बड़े स्टार बनने में कामयाब हुए

जिमी और जे उसो को एक साथ रिंग में कम्पीट किये हुए एक साल बीत चुके हैं और वर्तमान समय में चीजें भी काफी बदल चुकी है। इस वक्त ये दोनों ही भाई कंपनी में अलग-अलग पोजिशन पर हैं और इन दोनों के कंपनी में भविष्य के बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है। हालांकि, आने वाले हफ्तों में चीजें साफ हो जाएगी कि WWE इन दोनों को किस तरह बुक करने वाली है। इस आर्टिकल में 5 ऐसी चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि आने वाले समय में जिमी & जे उसो के साथ आने के बाद देखने को मिल सकती हैं।

5- जिमी और जे उसो WWE SmackDown में एक-दूसरे से फ्यूड कर सकते हैं

जिमी उसो की अनुपस्थिति में रोमन रेंस ने जे उसो को अपनी टीम में लाने के लिए उन्हें कई तरह से प्रताड़ित किया और इस वजह से आखिर में जे उसो को रोमन को ट्राइबल चीफ मानने के लिए मजबूर होना पड़ा था। भले ही, रोमन के साथ आने के बाद जे उसो में काफी बदलाव आ चुका है लेकिन जिमी उसो अभी भी पहले ही जैसे हैं।

ये भी पढ़ें: बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में सैथ रॉलिंस के WWE करियर के 5 यादगार पल

यही कारण है कि अगर जे, जिमी को रोमन के साथ आने का ऑफर देते हैं तो वह इस ऑफर को ठुकरा सकते हैं। इसके बाद इन दोनों भाईयों के बीच फ्यूड देखने को मिल सकता है। उम्मीद है कि इस फ्यूड के जरिए जिमी उसो को भी जे उसो की तरह सिंगल स्टार के रूप में स्थापित होने में मदद मिलेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now