WWE SmackDown प्रीव्यू: नए यूनिवर्सल चैंपियन को मिलेगा प्रतिद्वंदी,चौंकाने वाले खुलासे होंगे

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

रेसलमेनिया ने स्मैकडाउन की दिशा और दशा बदलकर रख दी है। इसकी वजह है नए विमेंस टैग टीम चैंपियंस की ताजपोशी और नए यूनिवर्सल चैंपियन के पास टाइटल का होना। रेसलमेनिया के बाद वाले रॉ और स्मैकडाउन से खासी उम्मीदें होती हैं लेकिन जहाँ रॉ उन उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा स्मैकडाउन अपने लाइनअप और कहानियों के आधार पर उस कमी को खत्म कर सकता है।

ऐसा नहीं है कि कंपनी के रेसलर्स शो में लाइव होंगे क्योंकि हम सब जानते हैं कि टीवी पर प्रसारित होने वाले शो पहले से ही टेप कर लिए गए हैं। इसकी वजह से इस कहानी के अगले चरण के बारे में कंपनी के अधिकारियों को जानकारी है लेकिन फैंस को इस हफ्ते उसके बारे में जानकारी मिलेगी। अब इस दौरान क्या दोस्त बनेंगे दुश्मन और क्या कोई रेसलर लेकर आएगा नई चुनौती?

ये भी पढ़ें: 6 दूसरी पीढ़ी के रेसलर्स जो अपने पिता जैसा नाम करने में सफल नहीं रहे

आइए इन बातों पर आपको इस आर्टिकल में बताते हैं:

#5 मॉरिसन करेंगे टाइटल जीतने पर जश्न और विरोधी करेंगे चैलेंज

जीतने पर जश्न और विरोधी करेंगे चैलेंज
जीतने पर जश्न और विरोधी करेंगे चैलेंज

मिज़ की तबियत खराब है इसलिए वो शो में होंगे या नहीं इसपर जानकारी शो के दौरान ही मिलेगी। अगर मिज़ शो में नहीं आते हैं तो मॉरिसन इस जीत का जश्न अकेले मना सकते हैं लेकिन उनके विरोधी इस जीत को लेकर सवाल कर सकते हैं। इससे इस सैगमेंट को बल मिलेगा और स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप को एक अच्छा पुश जो सबके लिए अच्छी बात है।

अब इस हफ्ते ये मैच होना संभव नहीं लगता क्योंकि मॉरिसन ने हाल में ही टाइटल जीते थे और वो उन्हें इतनी जल्दी नहीं हारेंगे लेकिन अगर वो टाइटल हार जाते हैं तो ये उनके लिए अच्छा होगा। एक बड़ा सवाल ये है कि क्या कंपनी की क्रिएटिव टीम भी यही सोचती है या नहीं?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 बेली स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप रिटेन करने का जश्न मनाएंगी

क्या दोस्त बनेंगे दुश्मन?
क्या दोस्त बनेंगे दुश्मन?

साशा बैंक्स और बेली ने अपने काम से विमेंस डिवीजन को फायदा पहुँचाया है और ऐसी उम्मीद थी कि दोनों दोस्त आपस में रेसलमेनिया में लड़ेंगी। इससे उलट दोनों रेसलर्स ने अपने काम को दोस्तों की तरह जारी रखा और अब ऐसी सुगबुगाहट है कि दोनों जल्द आमने सामने होंगी। अब ये समरस्लैम में होता है या इस हफ्ते स्मैकडाउन में ही इसकी शुरुआत हो जाएगी ये शो में ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ें: 5 धमाकेदार मौके जब द अंडरटेकर ने अपने जबरदस्त किरदार के साथ धमाल मचाया

#3 क्या ये लव कपल जाएंगे डेट पर और उसमें पड़ेगा विघ्न?

इस प्यार को अब क्या नाम दूँ?

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में मैंडी को सोन्या और डॉल्फ के बारे में पता चला था जिसमें इन दोनों ने मैंडी और ओटिस की डेट खराब की थी। इसकी वजह से जब ओटिस के साथ नाइंसाफी होने लगी तो मैंडी रिंग के किनारे आई थीं और इस मौके का फायदा उठाकर ओटिस ने जीत दर्ज कर ली थी। क्या ये इस कहानी को आगे ले जाएंगे और अगर हाँ तो क्या इसमें किसी पर होगा अटैक?

#2 एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस डिफेंड करेंगी विमेंस टैग टीम टाइटल

विमेंस टैग टीम टाइटल
विमेंस टैग टीम टाइटल

इस समय के हालात को देखते हुए इस बात की संभावना कम है कि निकी और एलेक्सा अपने टाइटल हारें। ऐसे में ये सिर्फ एक खानापूर्ति वाला मैच है जिसमें विजेता कौन होंगे और कौन हारेंगे ये हमें पहले से मालूम है। इस मैच से विमेंस एक्शन शो में होगा जो एवोल्यूशन के लिए अच्छी बात है। अब इस लड़ाई से अगर असुका और कायरी के बीच एक लड़ाई और सिंगल्स कॉम्पिटिशन शुरू होता है तो ये अच्छा कदम होगा।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36: 5 कारण क्यों ये समय अंडरटेकर के बाइकर गिमिक की एंट्री के लिए सही है

#1 क्या नए यूनिवर्सल चैंपियन को मिलेगा उनका अगला विरोधी?

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन अब नए यूनिवर्सल चैंपियन हैं पर क्या उन्हें मिलेगा अपना अगला विरोधी इस हफ्ते या फिर सिर्फ जश्न से ही खत्म होगा इस हफ्ते का एपिसोड ये देखना होगा। एक बड़ी बात ये है कि रेसलिंग में इनका कोई मुकाबला नहीं तो क्या अभी इनके लिए कोई नया विरोधी आएगा या फिर इन्हें मिलने वाला चैलेंज शो के दौरान ही खत्म हो जाएगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now