WWE SmackDown प्रीव्यू: चैंपियन Vs चैंपियन मैच में किसकी होगी जीत, क्या करेंगे ओटिस?

बैकलैश के लिए क्या किसी नए मैच की होगी घोषणा?
बैकलैश के लिए क्या किसी नए मैच की होगी घोषणा?

डब्लू डब्लू ई (WWE) अपने आगामी बड़े शो बैकलैश (Backlash) के लिए एक बेहतरीन मैच कार्ड बनाने की कोशिश कर रहा है और चूँकि अब शो में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं तो वो स्मैकडाउन (SmackDown) में अपने काम से इसे बेहतर करने की कोशिश करेगी। इस हफ्ते के लिए WWE ने काफी अच्छे सैगमेंट की घोषणा कर रखी है लेकिन देखना होगा कि क्या कोई ऐसा सैगमेंट होगा जो सबकी उम्मीद से अलग होगा लेकिन फिर भी उसका असर अच्छा होगा।

ये भी पढ़ें: 5 WWE रेसलर्स जो रुथलेस अग्रेशन एरा में बेहतर होते

ऐसा इसलिए है क्योंकि WWE चैंपियंस के बीच मैच कराने के साथ साथ कई अन्य रेसलर्स के बीच मैच करा रही है। इन मैचों और लड़ाइयों के बीच जो बात ध्यान देने वाली है वो ये कि इन सबका फायदा आनेवाले वक्त में कंपनी और उसकी परफॉर्मेंस को होगा। WWE ने हमेशा ही अच्छा काम किया है और रेसलिंग के मामले में उसका मुकाबला नहीं है।

ऐसे में कई रेसलर्स के बीच हुई लड़ाई क्या फैंस को वो मनोरंजन देने में सफल होगी जिसकी उम्मीद है। आइए आपको बताते हैं उन पलों के बारे में जो शो में होंगे:

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लड़ाई जारी रहेगी

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चल रही लड़ाई में इस हफ्ते एक नया मोड़ आएगा और देखना होगा कि कौन सा रेसलर इस लड़ाई में आगे बढ़ेगा। अब वो कोई भी हो लड़ाई और रोमांच में कमी नहीं आनेवाली है और इसलिए रेसलर्स के साथ साथ फैंस को भी भरपूर एंटरटेनमेंट मिलेगा। ये एक ऐसी लड़ाई है जिसके बारे में ये कहा जा सकता है कि एक्शन और रोमांच का एक बेहतरीन मिश्रण देखने को मिलेगा।

अगर इसमें वो रेसलर्स जीतते हैं जिनसे उम्मीद है तो ये अच्छी बात होगी।

youtube-cover

WWE स्मैकडाउन में होगा मिक्स्ड टैग टीम मैच

WWE के सबसे बड़े शो रेसलमेनिया (WrestleMania) से एन पहले टूट गई टीम फायर एंड डिजायर के सदस्य इस हफ्ते अपने पार्टनर के साथ लड़ेंगे। इन दोनों के बीच जब लड़ाई शुरू हुई थी तो WWE ने भी नहीं सोचा होगा कि ये लड़ाई इतनी अच्छी बन जाएगी जिसे फैंस काफी पसंद करेंगे। अब जब ये दोनों मिक्स्ड टैग टीम आमने सामने हैं तो ये देखना होगा कि जो डॉल्फ ज़िगलर (Dolph Ziggler) ने कहा क्या वो सच है या फिर ये सिर्फ एक बात है जबकि हकीकत इससे काफी अलग है।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए

WWE के एनिग्मा और केल्टिक वारियर के बीच होगा मैच

WWE में जैफ हार्डी (Jeff Hardy) और शेमस के बीच लड़ाई की शुरुआत काफी पहले होनी थी लेकिन मनी इन द बैंक से पहले के आखिरी स्मैकडाउन एपिसोड में जैफ के आने से ये लड़ाई शुरू नहीं हो सकी। एकाएक हुए मैच में जैफ ने सिजेरो (Cesaro) से मनी इन द बैंक में लड़ाई की थी और अब वक्त है जब WWE जैफ और शेमस को आमने सामने ले आए।

WWE विमेंस चैंपियंस होंगी आमने सामने

WWE स्मैकडाउन के पिछले एपिसोड में NXT विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के सामने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली (Bayley) तथा साशा बैंक्स (Sasha Banks) थीं। इन तीनों ने काफी अच्छा सैगमेंट किया जिसकी वजह से एंटरटेनमेंट में कोई कमी नहीं आई लेकिन इस हफ्ते के लिए एक चैंपियन बनाम चैंपियन मैच की घोषणा हो गई। अब जब दो चैंपियंस लड़ेंगी तो उसमें कोई भी जीते साशा को इससे कोई फायदा होता नहीं दिख रहा। क्या उन्होंने शार्लेट द्वारा पिछले हफ्ते कही गई बातों पर गौर किया है?

ये भी पढ़ें: WWE किस्से कहानियां: किस बात को लेकर कोफी किंग्सटन ने विंस मैकमैहन पर किया अटैक?

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हो रहे टूर्नामेंट का हिस्सा बनने आएँगे एजे स्टाइल्स

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (AJ Styles) तो रॉ (Raw) का हिस्सा हैं लेकिन इंटरकॉन्टिनेंटल टूर्नामेंट में उनका मुकाबला शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) से होगा जिसके लिए मैच स्मैकडाउन में लड़ा जाएगा। अब ये देखना होगा कि क्या ये दोनों वो धमाल कर सकेंगे जो हमें रेसलमेनिया 34 में देखने को मिला था या नहीं?

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now