WWE SmackDown प्रीव्यू: दिग्गजों के बीच होगा धमाकेदार मुकाबला, रोमन रेंस की होगी बुरी हालत?

SmackDown
SmackDown

स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। WWE ने इस एपिसोड के लिए कुछ चीज़ों का ऐलान कर दिया है। पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड ने सभी फैंस को प्रभावित किया था। हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) में भी ब्लू ब्रांड के सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया था। अब उम्मीद रहेगी कि SmackDown का अगला एपिसोड खास साबित होगा।

ये भी पढ़ें;- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें Money in the Bank लैडर मैच में शामिल नहीं करके WWE ने बहुत बड़ी गलती की

SmackDown में Money in the Bank के लिए स्टोरीलाइन आगे बढ़ाई जा सकती है। SmackDown में एक जबरदस्त टैग टीम मैच का आयोजन किया जाएगा जबकि रोमन रेंस अपनी जीत के जश्न मनाएंगे। खैर, आइए SmackDown के अगले एपिसोड के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

- SmackDown में सैथ रॉलिंस और बेली vs सिजेरो और बियांका ब्लेयर (मिक्स्ड टैग टीम मैच)

सैथ रॉलिंस और सिजेरो के बीच Hell in a Cell 2021 में मैच देखने को मिला था। इस दौरान पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने एक अहम जीत हासिल की थी। इसके अलावा शो की शुरुआत में Hell in a Cell मैच के अंदर बियांका ब्लेयर ने अपनी विमेंस चैंपियनशिप को बेली के खिलाफ डिफेंड किया था। दोनों ही मुकाबले शानदार रहे थे। खैर, अब SmackDown में सभी सुपरस्टार्स एक मैच में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें;- 5 WWE सुपरस्टार्स जो Roman Reigns के SmackDown में ओपन चैलेंज का जवाब दे सकते हैं

कुछ हफ्ते पहले सैथ रॉलिंस और बेली एक सैगमेंट में साथ दिखाई दिए थे। ऐसे में WWE वहां से स्टोरीलाइन आगे बढ़ा रहा है। बियांका ब्लेयर और सिजेरो के पास सैथ रॉलिंस और बेली पर मिक्स्ड टैग टीम मैच में जीत हासिल करके अपनी-अपनी दुश्मनी को खत्म करने का अच्छा मौका रहेगा। इसके अलावा सैथ रॉलिंस और बेली चीटिंग करते हुए भी यह मैच जीत सकते हैं। यह मैच सही मायने में काफी ज्यादा शानदार साबित हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

- Money in the Bank के लिए क्वालीफायर्स

Raw के एपिसोड में Money in the Bank के लिए क्वालीफायर्स देखने को मिले थे। इस दौरान रिडल, रिकोशे और जॉन मॉरिसन ने मेंस लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया जबकि विमेंस लैडर मैच में असुका, नेओमी, एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस का नाम सामने आया। SmackDown में भी क्वालीफायर्स देखने को मिलेंगे।

SmackDown में WWE के पास क्वालीफायर्स बुक करने के लिए कुछ जबरदस्त विकल्प रहेंगे। WWE अपने ब्लू ब्रांड के शो में मेंस सुपरस्टार्स के दो वहीं विमेंस सुपरस्टार्स का एक क्वालीफायर बुक कर सकता है। इससे लैडर मैचों के लिए एक बेहतर बिल्डअप तैयार होगा। इस लैडर मैच में बिग ई, सैमी जेन और लिव मॉर्गन समेत अन्य सुपरस्टार्स को मौका दिया जाना चाहिए।

- अपोलो क्रूज को नया चैलेंज मिलेगा?

अपोलो क्रूज और केविन ओवेंस के बीच दुश्मनी चल रही थी। पिछले हफ्ते अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज ने केविन ओवेंस और बिग ई पर बड़ी जीत हासिल की थी। इसके अलावा पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की Hell in a Cell 2021 में सैमी जेन के खिलाफ एक बड़ी हार हुई। ओवेंस ने बता दिया है कि वो WWE से आराम ले रहे हैं।

ऐसे में अब उनकी अपोलो क्रूज के साथ दुश्मनी का अंत हो गया है। अब SmackDown में वो किसी नए सुपरस्टार के साथ दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं। सैमी जेन, किंग कॉर्बिन या शिंस्के नाकामुरा काफी अच्छे विकल्प रह सकते हैं। इसके अलावा कोई अन्य सुपरस्टार भी वापस आकर क्रूज को चैलेंज कर सकता है।

- रोमन रेंस अपनी जीत को सेलिब्रेट करेंगे

रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में एक बड़ी जीत अपने नाम की। उन्होंने Hell in a Cell मैच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रे मिस्टीरियो के खिलाफ सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया था। अब वो SmackDown में अपनी इस अहम जीत का जश्न मनाने वाले हैं। वो शो की शुरुआत या अंत में दिखाई दे सकते हैं।

पॉल हेमन और रोमन रेंस यहां कई चीज़ों को लेकर बात कर सकते हैं। वो रे मिस्टीरियो पर जीत के बारे में चर्चा कर सकते हैं और उन्हें इस दौरान अपना अगला विरोधी भी मिल सकता है। पिछले हफ्ते जे उसो गायब थे और अब उनकी भी SmackDown में वापसी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा डॉमिनिक मिस्टीरियो आकर अपने पिता की हार का बदला रोमन रेंस से ले सकते हैं और उनकी बुरी हालत कर सकते हैं। इस सैगमेंट को खास बनाने के लिए WWE के पास ढेरों विकल्प है।

ये भी पढ़ें;- 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो SmackDown के एपिसोड में हो सकती हैं