Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown प्रीव्यू: टैग टीम टाइटल का रोमांच और NXT की एंट्री से होगा शो में बवाल

Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
08 Nov 2019, 18:00 IST

क्या जारी रहेगा अटैक?
क्या जारी रहेगा अटैक?

स्मैकडाउन का पिछले हफ्ते का एपिसोड क्राउन ज्वेल में हुई तकनीकी गलतियों की वजह से काफी अच्छा हो गया था। ऐसा इसलिए है क्योंकि NXT ने शो में एंट्री करके पहले से प्रस्तावित मैचों की जगह आकर काफी बेहतरीन एक्शन किया था। इसकी वजह से रॉ और फिर इस हफ्ते के NXT शो को लेकर फैंस काफी उत्साहित हो गए थे।

अब चूँकि सर्वाइवर सीरीज में सिर्फ दो ही हफ्तों का वक्त बचा है तो ये देखना होगा कि कौन सा ब्रांड इस हफ्ते स्मैकडाउन पर अटैक करेगा। क्या NXT अपने पिछले हफ्ते के अटैक को जारी रखेगा या फिर रॉ के रेसलर्स स्मैकडाउन में दस्तक देंगे।

ये भी पढ़ें: बैकी लिंच और फिन बैलर का अनदेखा वीडियो आया सामने

इन सभी संभावनाओं के बीच आइए आपको बताते हैं कि शो में क्या होगा:

#5 टायसन फ्यूरी शो का हिस्सा होंगे, पर क्या इनकी किसी से लड़ाई होगी

टायसन फ्यूरी
टायसन फ्यूरी

टायसन फ्यूरी इस हफ्ते स्मैकडाउन का हिस्सा होंगे। फॉक्स पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में ये ऑडियंस का हिस्सा थे। उस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन से इनकी लड़ाई हुई थी, और इनके बीच हुए मैच को क्राउन ज्वेल में जिप्सी किंग के नाम से मशहूर टायसन फ्यूरी ने जीता था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस समय एक अच्छे विरोधी की जरूरत है और वो ड्रू गुलक नहीं हो सकते हैं। ऐसे में क्या टायसन मैच के बाद मिले रनिंग पॉवरस्लैम के बारे में ब्रॉन स्ट्रोमैन से पूछ या फिर ड्रू इन दोनों के हाथों पिटाई पाएंगे? इनके बीच की लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। क्या ये कहानी सर्वाइवर सीरीज में भी रिंग में दिखेगी ये देखना होगा? वैसे ये जरूरी नहीं कि टायसन, ब्रॉन से ही मिलने आए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...