'मैं बहुत सम्मान करता हूं'- WWE दिग्गज Seth Rollins के कट्टर दुश्मन ने उनकी तारीफ में गढ़े कसीदे, WrestleMania में दी थी करारी मात

WWE
जानिए WWE सुपरस्टार को लेकर क्या बयान सामने आया? (Photo: WWE.com)

Drew McIntyre Praise Seth Rollins: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट Money in the Bank होगा। इसमें होने वाले लैडर मैच पर ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) की नजरें टिकी हुई हैं। हालांकि, उन्हें वहां पहुंचने के लिए पहले क्वालीफाइंग मुकाबले में जीत हासिल करनी होगी। ड्रू ने इस बार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) की तारीफ कर चौंका दिया है। उन्होंने कहा कि वो रॉलिंस का काफी सम्मान करते हैं।

आप सभी को पता है कि ड्रू और रॉलिंस काफी कट्टर दुश्मन रहे हैं। हाल ही में Clash of the Castle में ड्रू वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने से चूक गए थे। सीएम की वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। WrestleMania 40 में ड्रू ने रॉलिंस को हराकर इस टाइटल को अपने नाम किया था। हालांकि, वो ज्यादा देर तक चैंपियन नहीं रह पाए थे।

मैकइंटायर का पूरा ध्यान इस समय सीएम पंक के ऊपर है। WrestleManiac UK को हाल ही में मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने यहां पर WrestleMania 40 में रॉलिंस के खिलाफ मिली जीत के बारे में बात की। उन्होंने कहा,

जब तक ऐसा नहीं था तब तक सब कुछ सही था। मैंने WrestleMania में अपने फैंस के सामने टाइटल जीता, लेकिन मेरी फैमिली के सामने भी, मेरी पत्नी और मेरा भाई आगे की लाइन में थे। मुझे सैथ रॉलिंस के साथ खास पल बिताने का समय मिला। भले ही हम आमने-सामने नहीं मिलते लेकिन रॉलिंस का मैं बहुत सम्मान करता हूं।

youtube-cover

WWE Raw में पिछले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने किया था बड़ा ऐलान

ड्रू मैकइंटायर की राइवलरी इस समय सीएम पंक के साथ शानदार चल रही है। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में ड्रू ने WWE छोड़ने का ऐलान किया था। हालांकि, ब्लू ब्रांड में वापसी कर उन्होंने सीएम पंक का बहुत बुरा हाल किया था। इस हफ्ते भी रेड ब्रांड की शुरूआत में आकर ड्रू ने पंक की बेइज्जती की थी।

ऐसा लग रहा है कि पंक को पूरी तरह फिट होने में अभी थोड़ा समय लगेगा। उम्मीद की जा रही है कि SummerSlam 2024 में पंक और ड्रू के बीच शानदार मुकाबला होगा। कंपनी ने अभी तक इन दोनों की राइवलरी को गजब के अंदाज में बिल्ड किया है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now