पूर्व WWE चैंपियन ने Virat Kohli को लेकर की थी बहुत बड़ी भविष्यवाणी, दिग्गज बल्लेबाज ने शतक लगाकार प्रेडिक्शन को किया सही साबित

India Cricket WCup
WWE दिग्गज ने की विराट कोहली की तारीफ

Virat Kohli: पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने साल की शुरुआत में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बहुत बड़ी भविष्यवाणी की थी। 11 महीनों बाद दिग्गज बल्लेबाज ने जबरदस्त शतक लगाकर इस प्रेडिक्शन को सही भी साबित कर दिया।

विराट कोहली ने 15 जनवरी को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए एक वनडे मुकाबले में शानदार शतकीय पारी खेली थी और 166 रन बनाए थे। इस शानदार पारी की तारीफ स्कॉटिश वॉरियर ने भी की थी और उन्होंने किंग कोहली को लेकर बहुत बड़ी भविष्यवाणी करते हुए पोस्ट किया था,

"विराट कोहली की यह पारी लाजवाब थी। वो एकदम अलग स्तर के खिलाड़ी हैं और वो सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ते हुए वनडे में 50 शतक जरूर लगाएंगे।"

मैकइंटायर ने भविष्यवाणी जनवरी में विराट के 46वें शतक के बाद की थी और कोहली ने 11 महीनों बाद हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में अपने वनडे करियर का 50वां शतक लगाया और ऐसा करने वाले वो विश्व के पहले बल्लेबाज भी बने। इसी के साथ दिग्गज सुपरस्टार की प्रेडिक्शन भी सही साबित भी हुई।

आपको बता दें कि विराट कोहली द्वारा शतक लगाने के बाद ड्रू ने विराट कोहली को बधाई भी दी और पोस्ट करते हुए लिखा,

"उन्हें किंग कोहली ऐसे ही नहीं कहा जाता है। विराट कोहली को वनडे में 50वां शतक लगाने के लिए बधाई और भारतीय टीम को वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंचने के लिए मुबारकबाद"

WWE में हाल ही में Drew Mcintyre ने किया चौंकाने वाला हील टर्न

ड्रू मैकइंटायर ने Raw के आखिरी एपिसोड में सभी को हैरान कर दिया था। मेन इवेंट में जजमेंट डे vs कोडी रोड्स और जे उसो अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में मैकइंटायर ने जे उसो पर जबरदस्त क्लेमोर किक लगाते हुए हील टर्न लिया। उनके इस अटैक की वजह से उसो और कोडी रोड्स चैंपियन बनने से चूक गए और बाद में मैकइंटायर ने रिया रिप्ली के साथ हाथ भी मिला लिया।

काफी समय से इस बात के संकेत मिल रहे थे कि पूर्व WWE चैंपियन हील टर्न ले सकते हैं, लेकिन वो जजमेंट डे ग्रुप को जॉइन करेंगे इस बात की उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी। देखना होगा कि मैकइंटायर का अगला कदम क्या होता है और इसके ऊपर भी सभी की नज़र रहेगी कि उन्हें WarGames मैच में शामिल किया जाता है या नहीं। WWE Raw का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now