WWE WrestleMania में वर्ल्ड टाइटल मैच का हिस्सा बनने वाले दिग्गज ने चैंपियन पर साधा निशाना, सोशल मीडिया पर शेयर किया जबरदस्त संदेश

WWE स्टार ड्रू मैकइंटायर ने सैथ रॉलिंस पर निशाना साधा
WWE स्टार ड्रू मैकइंटायर ने सैथ रॉलिंस पर निशाना साधा

Drew McIntyre & Seth Rollins: WWE स्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) इस समय वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। दोनो स्टार अपने इन-रिंग वर्क के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फैंस को रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में एक दमदार मुकाबला देखने को मिलेगा। इसी बीच ड्रू मैकइंटायर ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस पर निशाना साधा है।

ड्रू मैकइंटायर ने हाल में ही मेंस Elimination Chamber मैच में जीत हासिल की थी। इस मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद अब वो सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में नज़र आएंगे। इससे पहले भी ड्रू दो बार सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बन चुके है, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसी वजह से वो इस बार कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं।

Raw के लेटेस्ट एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर ने सैथ रॉलिंस पर निशाना साधा था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि सैथ को अटेंशन की बहुत ज्यादा जरूरत है। इसके अलावा वो द ब्लडलाइन पर बहुत ज्यादा ध्यान दे रहे हैं, बल्कि इस समय उन्हें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने इस वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस वीडियो पर जवाब देते हुए सैथ ने उनपर पलटवार किया था, जिसके बाद ड्रू ने सैथ को जवाब देते हुए कहा,

"आपकी ये एनर्जी Raw में कहां पर थी?"

पूर्व WWE चैंपियन The Rock ने Seth Rollins और Cody Rhodes को दिया चैलेंज

SmackDown शो के दौरान द रॉक ने सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स को चैलेंज दिया। उन्होंने कहा था कि वो WrestleMania 40 की नाईट 1 में दोनों का सामना एक टैग टीम मैच में करने के लिए तैयार हैं। इस दौरान वो रोमन रेंस के साथ टीम बनाएंगे। उन्होंने दो शर्त रखते हुए कहा कि अगर वो जीत जाते हैं, तो वो नाईट 2 में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच में ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ जाएगी, लेकिन अगर वो हार जाते हैं, तो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल मैच में वो दखल नहीं देंगे।

Raw के दौरान कोडी और सैथ ने कहा था कि वो इस चैलेंज का जवाब SmackDown शो के दौरान ही देंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस स्टोरीलाइन को आगे बुक करता है।