WWE Raw में मौजूदा चैंपियन की भारतीय रेसलर Jinder Mahal पर जीत के बाद फेमस Superstar ने दी प्रतिक्रिया, मैच के मिले संकेत

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ दिए मैच के संकेत
WWE सुपरस्टार ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ दिए मैच के संकेत

Ivar & Seth Rollins: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने जिंदर महल (Jinder Mahal) को हराकर अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन रखा। अब फैंस उनके अगले चैलेंजर के बारे में जानने के लिए उत्साहित हैं। इसी बीच वाइकिंग रेडर्स (Viking Raiders) टीम के सदस्य आईवार (Ivar) ने सैथ को टाइटल के लिए चैलेंज करने के संकेत दे दिए हैं।

WWE ने सैथ रॉलिंस की जीत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की। इसी चीज़ पर आईवार की नज़र गई और उन्होंने आंखों वाले इमोजी के साथ पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। आईवार यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि उनकी नज़रें अब सैथ रॉलिंस और उनके वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल पर टिकी हुई है। उन्होंने सैथ के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा अब जाहिर कर दी है।

आप नीचे WWE सुपरस्टार आईवार की पोस्ट देख सकते हैं:

एरिक के चोटिल होने के बाद से ही वाइकिंग रेडर्स के सदस्य आईवार लगातार सिंगल्स स्टार के रूप में काम कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक जबरदस्त तरीके से सफलता हासिल की है। आईवार के साथ वैलहाला भी नज़र आ रही हैं। इस हफ्ते भले ही आईवार को बड़ी हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन पिछले कुछ महीनों में उन्होंने खुद को साबित किया है।

WWE Raw में Seth Rollins ने Jinder Mahal के खिलाफ किस तरह से रिटेन की चैंपियनशिप?

WWE Raw के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और जिंदर महल के बीच वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच हुआ। इंडस शेर रिंगसाइड पर मौजूद थे और शुरुआत से ही उनका दखल देखने को मिला। बाद में डेमियन प्रीस्ट भी अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट लेकर रिंगसाइड पर आ गए। जब उन्होंने कैश-इन का मन बनाया, ड्रू मैकइंटायर ने दखल दिया।

स्कॉटिश स्टार ने आकर डेमियन प्रीस्ट को कंफ्रंट किया। यह दोनों ब्रॉल करते हुए बैकस्टेज चल गए। अंतिम मोमेंट्स में दोबारा इंडस शेर ने दखल दिया लेकिन जिंदर को उतना फायदा नहीं हुआ। सैथ ने अपना फिनिशर स्टॉम्प दिया और पिन करके जीत दर्ज की। इसी के साथ सैथ अपने टाइटल को रिटेन रखने में सफल हुए।