Create

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर की वजह से बुरी तरह चोटिल हुआ ये सुपरस्टार?

Brock Lesnar

ब्रॉक लैसनर ने मनी इन द बैंक पीपीवी में जबरदस्त वापसी करते हुए मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता। इसके अलावा इस पीपीवी के बाद ये भी ख़बरें आ रही है कि ब्रॉक लैसनर के कारण अली को काफी चोट पहुंची है।

मनी द बैंक मेंस लैडर मैच में बैरन कॉर्बिन, रिकोशे, रैंडी ऑर्टन, फिन बैलर, अली, ड्रू मैकइंटायर, एंड्राडे जैसे सुपरस्टार्स ने भाग लिया तांकि वह मनी इन द बैंक ब्रीफकेस और इसके अंदर के कॉन्ट्रैक्ट को जीत सके। इन सब के अलावा सैमी जेन भी इस मैच में हिस्सा लेने वाले थे लेकिन बैकस्टेज उनपर जबरदस्त हमला हुआ, जिस कारण वह इस मैच से बाहर हो गए।

यही कारण था कि ब्रॉक ने सैमी की जगह इस मैच में एंट्री की। लेकिन ब्रॉक लैसनर ने इस मैच के शुरुआत में आकर लड़ने के बजाए मैच के अंतिम पलों में एंट्री की और आते ही उन्होंने अली को लैडर से गिराकर खुद लैडर पर चढ़कर ब्रीफकेस को अपने नाम किया।

अली उस वक़्त लैडर के टॉप पर थे जब ब्रॉक लैसनर का म्यूजिक बजा और उन्होंने एरीना में एंट्री की। रिंग में आने के बाद ब्रॉक ने अली को उस लैडर के टॉप से नीचे गिरा दिया।

रैसलिंग ऑब्जर्वर के ब्रायन अल्वारेज़ के अनुसार ब्रॉक लैसनर द्वारा अली को लैडर के टॉप से धकेलने के बाद अली को काफी चोट पहुंची थी और उनके अनुसार ये दिखाने के लिए मना कर दिया गया था।

ब्रॉक के लैडर मैच जीतने के बाद ब्रायन अल्वारेज ने अपने विचार शेयर किए।उन्होंने कहा कि,"मुझे यह बात बिल्कुल भी हजम नहीं हो रही है कि सात सुपरस्टार्स ने इस मैच में अपनी जी-जान लगा दी खासकर बैलर और रिकोशे ने, वो इसलिए की ब्रॉक लैसनर अंत में आकर इस मैच को आसानी से जीत लें।"

ब्रॉक लैसनर का मिस्टर मनी इन द बैंक बनना शायद WWE यूनिवर्स के लिए अच्छा नही है और शायद सुपर शोडाउन में ब्रॉक इस कॉन्ट्रैक्ट का इस्तेमाल करके सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment