Create
Notifications

WWE के 11 सुपरस्टार्स जो भारतीय क्रिकेट टीम को हरा सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स की क्रिकेट टीम कैसी होगी?
WWE सुपरस्टार्स की क्रिकेट टीम कैसी होगी?
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 20 Jan 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग ब्रांड है, जिसमें ऐसे कई बड़े-बड़े नामी सुपरस्टार्स हैं जिनकी गिनती दुनिया की सबसे नामी हस्तियों में भी की जाती है। भारत WWE के लिए सबसे बड़े मार्केट्स में से एक है, इसी कारण कंपनी के अधिकारी समय-समय पर भारतीय फैनबेस के लिए कुछ नया सामने लाते रहते हैं।

एक ऐसा देश जहां क्रिकेट सबसे ज्यादा खेले जाने वाले खेल हो, वहां किसी दूसरे स्पोर्ट के लिए अच्छे दर्शक बटोरना काफी मुश्किल है। इस मामले में विंस मैकमैहन(Vince Mcmahon) की रणनीतियों की तारीफ की जानी चाहिए, क्योंकि उन्हीं की बदौलत आज WWE के भारतीय फैंस की संख्या करोड़ों में पहुंच पाई है।

ये भी पढ़ें: 5 भारतीय प्रो रेसलर्स जो WWE में जगह बनाने में सफल रहे

अक्सर बड़े WWE सुपरस्टार्स भी भारत का दौरा करने यहां आते रहते हैं और यहां क्रिकेट में भी हाथ आजमा चुके हैं। क्या आपने कभी सोचा है कि भारतीय क्रिकेट टीम और WWE सुपरस्टार्स से बनी क्रिकेट टीम का मैच हो तो वो कितना शानदार लम्हा होगा।

भारत की मौजूदा टीम के टॉप खिलाड़ी: विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और युजवेंद्र चहल। रिज़र्व खिलाड़ी: कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मनीष पांडे।

आइए जानते हैं WWE सुपरस्टार्स की उस क्रिकेट टीम के बारे में जो भारतीय क्रिकेट टीम को कड़ी टक्कर दे सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ कपल्स जो WWE में चैंपियन रह चुके हैं

11) WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर

वीरेंदर सहवाग और डॉल्फ जिगलर
वीरेंदर सहवाग और डॉल्फ जिगलर

साल 2016 में WWE के भारत दौरे पर डॉल्फ जिगलर को दिग्गज भारतीय क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने क्रिकेट के खेल के गुर सिखाए थे। इस संबंध में ये कहना गलत नहीं होगा कि जिगलर सहवाग जैसी ताबड़तोड़ पारी खेल बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। बेन स्टोक्स के साथ भी उन्हें समय बिताते देखा गया था, इसलिए इंग्लैंड के स्टार ने उन्हें जरूर गेंदबाजी भी सिखाई होगी।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़ने के बाद ज्यादा सफलता मिली

10)कोफी किंग्सटन, 9)ज़ेवियर वुड्स और 8)बिग ई(द न्यू डे के पूर्व मेंबर)

2019 में भारत में हुए WWE ट्राइआउट्स के दौरान उस समय द न्यू डे के तीनों मेंबर्स ने क्रिकेट के खेल में अपने हाथ आजमाए। एक समय पर जैसे सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ की जोड़ी दूसरी टीमों पर भारी पड़ती थी, उसी तरह ये तीनों सुपरस्टार्स WWE की टीम में वही भूमिका निभा सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 20 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now