WWE Raw 7 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

WWE रॉ
WWE रॉ

इस हफ्ते रॉ (Raw) की शुरुआत रैंडी ऑर्टन के सैगमेंट से हुई, जहां उन्होंने WWE चैंपियनशिप का नंबर-1 कंटेंडर बनने पर अपनी जीत का जश्न मनाया। लेकिन ड्रू मैकइंटायर की Raw में वापसी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

शो में कुल 9 मुकाबले लड़े गए, कुछ ने फैंस को प्रभावित किया तो उनमें से कुछ फैंस के लिए कम दिलचस्प साबित हुए। इसके अलावा कई अन्य प्रोमो और सैगमेंट्स Raw में देखने को मिले। तो आइए सुपरस्टार्स के प्रदर्शन अनुसार इस आर्टिकल में जानते हैं WWE सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग।

ये भी पढ़ें: WWE दिग्गज के परिवार ने मिलकर बड़े सुपरस्टार की जमकर पिटाई की

5)पेटन रॉयस

पिछले हफ्ते Raw अपनी पार्टनर से अलग होने के बाद इस हफ्ते सिंगल्स मैच में रॉयस को जीत मिली। लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि WWE रॉयस को बड़ा सिंगल्स पुश देने वाली है।

संभव ही अपनी पूर्व पार्टनर के खिलाफ आई ये जीत उनके सिंगल्स पुश की शुरुआत है। साथ ही WWE में रॉयस की किसी सिंगल्स मैच में ये बिली के पर पहली जीत रही।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ रिजल्ट्स लाइव: 7 सितंबर 2020

4)सेड्रिक एलेक्जेंडर

इस हफ्ते Raw के मैच में सेड्रिक एलेक्जेंडर ने अपने ही पार्टनर रिकोशे पर अटैक कर हील टर्न लिया। एलेक्जेंडर अब द हर्ट बिजनेस के मेंबर बन गए हैं।

एलेक्जेंडर के लिए ये अच्छी बात इसलिए है क्योंकि उन्हें बेबीफेस सुपरस्टार के तौर पर अधिक सफलता नहीं मिल पा रही थी। विलन बनने के बाद उनके नई स्टोरीलाइंस में शामिल होने के दरवाजे खुल गए हैं। देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में वो कोई टाइटल जीत पाते हैं या नहीं।

3)रेट्रीब्यूशन

रेट्रीब्यूशन अभी तक केवल दूसरे सुपरस्टार्स पर अटैक और चीजों को इधर से उधर पटकते ही आ रहे थे। लेकिन इस हफ्ते Raw में उन्होंने अपना पहला प्रोमो दिया, जो बिना कोई संदेह शानदार रहा।

उन्होंने सभी सुपरस्टार्स और पूरे WWE यूनिवर्स को धमकी दी है। ये प्रोमो इस बात का संकेत है कि इस ग्रुप में अच्छी माइक स्किल्स वाले सुपरस्टार्स भी मौजूद हैं। इसलिए अब वो जिस भी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनते हैं तो संभव ही वो धमाकेदार होने वाली है।

2)ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर ने WWE पेबैक को मिस करने के बाद Raw के शुरुआती सैगमेंट में वापसी की और ऑर्टन पर अटैक कर उन्होंने दर्शाया है कि वो हर बड़ी से बड़ी चुनौती के लिए भी तैयार हैं।

WWE चैंपियन द्वारा हिसाब बराबर करना दर्शा रहा है कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में होने वाली इनकी भिड़ंत धमाकेदार होने वाली है। मैकइंटायर को WWE ताकतवर दिखाने की कोशिश कर रही है इसलिए उनके लंबे समय तक चैंपियन बने रहने की उम्मीद भी बढ़ती जा रही है।

1)डॉमिनिक मिस्टीरियो

इस लिस्ट में डॉमिनिक मिस्टीरियो को पहला स्थान मिलना ही चाहिए। एक बार फिर उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है और मर्फी के खिलाफ जीत भी हासिल की है। जिस तरह से मिस्टीरियो परिवार ने मर्फी को केंडो स्टिक से पीटा, वो सैथ रॉलिंस को खुली चुनौती के समान है।

मर्फी रॉलिंस की टीम के लिए कमजोर कड़ी साबित होते जा रहे हैं। इसलिए WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में अगर डॉमिनिक और रॉलिंस का मैच बुक होता है तो उसमें भी मर्फी अपने पार्टनर की हार की वजह बन सकते हैं। जिससे अंततः सैथ और मर्फी भी अलग हो जाएंगे।