Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Survivor Series 2019: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 25, 2019
Nov 25, 2019 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

सर्वाइवर सीरीज पीपीवी 2019 के प्रदर्शन से अधिकतर रेसलिंग फैंस खुश दिखाई दे रहे हैं और होने भी चाहिए क्योंकि लगभग सभी मुकाबले फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। AEW फुल गीयर से इसकी तुलना करना भी काफी हद तक सही है।

यह अच्छी बात है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) ने साल 2018 के मुकाबले अपने शोज़ में काफी सुधार किया है फिर चाहे वो पीपीवी हो या फिर साप्ताहिक रॉ और स्मैकडाउन शो। साथ ही विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच ने सर्वाइवर सीरीज में NXT को सबसे बड़ी टीम बनाकर ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) के सामने खुली चुनौती पेश कर दी है।

खैर अधिकतर चीजें अच्छी ही रही हैं लेकिन फिर भी इस आर्टिकल में हम सर्वाइवर सीरीज 2019 की कुछ सबसे अच्छी और बुरी बातें आपके सामने रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सर्वाइवर सीरीज में हुई 3 सबसे बड़ी गलतियां

# कीथ ली बने नए स्टार- अच्छा

वापसी के बाद भी कुछ लोग ऐसे हैं जो यह सोचते हैं कि रोमन रेंस अच्छे मैच लड़ने में सक्षम नहीं हैं लेकिन 5-ऑन-5 ऑन 5 सर्वाइवर सीरीज एलिमिनेशन मैच में उन्होंने अपने आलोचकों के मुंह पर करारा तमाचा जड़ दिया है। रोमन टीम स्मैकडाउन की जीत के बड़े स्टार साबित हुए हैं और कीथ ली के साथ उनकी फाइट को पूरे रेसलिंग यूनिवर्स से वाहवाही मिल रही है।

द बिग डॉग के अलावा कीथ ली भी अब WWE फैंस की नजरों में स्टार एथलीट बन चुके हैं, हालांकि NXT के स्टार तो वो पहले ही हैं लेकिन मेन रोस्टर में उनका बेहतरीन प्रदर्शन पहली बार देखने को मिला।

अब स्थिति साफ है कि कीथ ली को आने वाले कुछ महीनों में बहुत बड़ा पुश मिलने वाला है। क्या अब ऐसा कहना गलत होगा कि वो फ्यूचर यूनिवर्सल चैंपियन हैं?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 6 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...