WWE Survivor Series: WarGames 2023 - 3 दिग्गज Superstars जिनकी शो में वापसी देखने को मिली

Ujjaval
WWE Survivor Series 2023 को रिटर्न्स के लिए याद रखा जाएगा
WWE Survivor Series 2023 को रिटर्न्स के लिए याद रखा जाएगा

WWE Survivor Series WarGames 2023: WWE सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो में कई अच्छे मैच देखने को मिले। WWE द्वारा खास तौर पर बुक किए गए वॉरगेम्स (WarGames) मैच बहुत प्रभावशाली साबित हुए।

WWE के इस बड़े इवेंट को सिर्फ मैच ही नहीं बल्कि कुछ खास रिटर्न्स ने भी यादगार बनाया। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 धमाकेदार रिटर्न्स के बारे में बात करेंगे, जो WWE Survivor Series WarGames 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में देखने को मिले।

3- WWE दिग्गज Randy Orton की Survivor Series WarGames 2023 में वापसी यादगार रही

रैंडी ऑर्टन की वापसी का ऐलान Raw के एपिसोड में देखने को मिला था। वो मेंस WarGames मैच का हिस्सा बनने वाले थे। Survivor Series 2023 इवेंट के दौरान कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, जे उसो और सैमी ज़ेन ने उनका काफी समय तक इंतजार किया लेकिन वो नहीं आए। आखिरी मोमेंट्स पर जब डेमियन प्रीस्ट के Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने की कोशिश की जा रही थी, तब रैंडी ऑर्टन ने वापसी की

उन्होंने आकर मैच का रुख बदल दिया। वो और अन्य स्टार्स जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर पर हावी पड़े। रैंडी अपनी टीम की जीत का एक बड़ा कारण बने और जेडी मैकडॉना पर एक तगड़ा RKO लगाया। बाद में कोडी रोड्स ने डेमियन प्रीस्ट पर अपना फिनिशर लगाकर पिन करते हुए जीत दर्ज की। ऑर्टन ने बाद में अपने पार्टनर्स के साथ जीत को सेलिब्रेट किया।

2- WWE सुपरस्टार आर-ट्रुथ

1 नवंबर 2022 को NXT में एक मैच के दौरान आर-ट्रुथ चोटिल हो गए थे। इसके बाद से वो एक्शन से दूर थे। उनकी चोट काफी गहरी थी और उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। कुछ समय पहले बताया गया था कि ट्रुथ वापसी के लिए क्लियर हो गए हैं। इसके बावजूद उनके रिटर्न को लेकर कोई अपडेट नहीं था। वो फैंस के पसंदीदा स्टार हैं और ऐसे में उन्हें दोबारा कॉमेडी रोल में देखने के लिए सभी के मन में उत्साह था।

Survivor Series 2023 के दौरान अल्फा अकादमी, चेल्सी ग्रीन, पाइपर निवेन और प्रिटी डेडली का बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला। इसी बीच आर-ट्रुथ नज़र आए। फैंस उन्हें देखकर बहुत ज्यादा खुश हो गए थे। ट्रुथ ने ऑन-स्क्रीन वापसी करके सभी का ध्यान खींच लिया है। अब देखना होगा कि वो रिंग में दोबारा कब नज़र आते हैं।

1- WWE दिग्गज सीएम पंक

सीएम पंक की WWE में वापसी फैंस सालों से देखना चाहते थे। AEW से रिलीज किए जाने के बाद पंक की वापसी की संभावना बढ़ गई थी। बेस्ट इन द वर्ल्ड के रिश्ते WWE के साथ अच्छे नहीं थे और ऐसे में उनकी वापसी के चांस बहुत कम दिख रहे थे। पंक ने Survivor Series 2023 में वापसी करके फैंस को चौंका दिया है।

पूर्व WWE चैंपियन ने मेन इवेंट मैच के बाद स्टेज एरिया पर एंट्री की। उनका थीम सॉन्ग बजते ही पूरे एरीना में खुशी की लहार छा गई। पंक ने नए लुक के साथ एंट्री की और इसपर फैंस का रिएक्शन देखने लायक था। पंक ने कुछ प्रशंसकों के साथ खास पल भी शेयर किया। इसी के साथ शो का अंत देखने को मिल गया। सीएम पंक आने वाले समय में अपने रिटर्न पर चुप्पी तोड़ते हुए नज़र आ सकते हैं।