WWE Survivor Series WarGames में CM Punk की वापसी के बाद बैकस्टेज छाई निराशा, मौजूदा चैंपियन और दिग्गज की प्रतिक्रियाओं का रिपोर्ट में हुआ खुलासा

cm punk triple h wwe
WWE Survivor Series में हुए विवाद पर बड़ा खुलासा

CM Punk: WWE Survivor Series 2023 के मैचों में देखने को मिले जबरदस्त एक्शन से फैंस काफी खुश दिखाई दिए, लेकिन सीएम पंक (CM Punk) की वापसी के बाद कंपनी में काफी कुछ बदला हुआ नज़र आया। इवेंट के बाद सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) कंपनी में पंक की वापसी से खुश नहीं थे। अब एक रिपोर्ट सामने आई है कि रेसलर्स इस अजीब घटना से काफी निराश दिखाई दिए।

Fightful Select ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया है कि काफी संख्या में रेसलर्स परेशान दिखाई दिए। वहीं कुछ के चेहरे पर खुशी थी, लेकिन इस तरह की घटना को देखने बाद उनके माथे पर भी चिंता की लकीरें साफ देखी जा सकती थीं। रिपोर्ट में बताया गया कि CM Punk की वापसी से खासतौर पर सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर खुश नहीं हैं।

रिपोर्ट में कहा गया:

"ऐसा कहा जा रहा है कि रोस्टर के कई सुपरस्टार्स इस घटना के कारण वाकई में परेशान हैं। कुछ रेसलर्स उत्साहित हैं, लेकिन उनके चेहरे पर भी चिंता के भाव साफ देखे जा सकते थे। मेंस WarGames मैच से ठीक पहले रेसलर्स को बताया गया था कि शो के अंत में सीएम पंक वापसी कर रहे होंगे। खासतौर पर ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस WWE में सीएम पंक की वापसी से बहुत गुस्से में दिखाई दिए।"

WWE Survivor Series 2023 में Seth Rollins ने CM Punk को कन्फ्रंट करने की कोशिश की

WWE Survivor Series 2023 के मेन इवेंट में मेंस WarGames मैच हुआ, जिसके अंतिम क्षणों में कोडी रोड्स ने डेमियन प्रीस्ट को क्रॉस रोड्स लगाने के बाद पिन किया था। बेबीफेस टीम ने अभी अपनी जीत को ठीक से सेलिब्रेट भी नहीं किया था तभी CM Punk का थीम सॉन्ग बज उठा।

शो के समाप्त होने के बाद एक वीडियो सामने आई। पंक एंट्रेंस रैम्प पर खड़े थे, वहीं रॉलिंस उन्हें कन्फ्रंट करने के लिए तैयार थे, लेकिन माइकल कोल, कोरी ग्रेव्स और अन्य ऑफिशियल्स ने उन्हें रोक लिया था। मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को पंक की ओर चिल्लाते हुए भी देखा गया था। फिलहाल ये समझ पाना मुश्किल है कि ये सब उनकी रियल लाइफ दुश्मनी के कारण हुआ या WWE ने पंक और रॉलिंस की स्टोरीलाइन की नींव रखने के लिए इस सैगमेंट को बुक किया था।