Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 1 अक्टूबर 2017

मयंक मेहता

WWE में रोमन रेंस के करियर 5 सबसे बड़ी जीत

रोमन रेंस

मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार और द बिग डॉग ने समय-समय पर इस बात को साबित किया है कि उन्हें कंपनी का सबसे बड़ा फेस क्यों कहा जाता है। ऐसे बहुत से कम सुपरस्टार्स ही होते हैं, जिन्हें अपने करियर के पहले 5 सालों में ही इतना कुछ हासिल कर लिया हों।


हॉलीवुड का बड़ा सुपरस्टार निभा सकता है विंस मैकमैहन का किरदार

इस समय हर कोई विंस मैकमैहन की आने वाली बोयोपिक पैंडेमोनिम के लिए काफी उत्साहित है, लेकिन हर किसी के दिमाग में यह बात चल रही है कि विंस मैकमैहन का किरदार कौन निभाएगा? PW Insider की रिपोर्ट के अुनसार विंस के किरदार के लिए रोल का ऑफर अकेडमी अवॉर्ड नोमिनेटिड एक्टर को दिया गया है और अगर ऐसा होता है तो यह प्रोजेक्ट और भी बड़ा बन जाएगा।


Hell in a Cell में रैंडी ऑर्टन vs रूसेव के मैच में हो सकता है बड़ा बदलाव

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के हालियो एपिसोड के दौरान डेव मैल्टजर ने बताया कि रूसेव और रैंडी ऑर्टन के बीच हैल इन ए सैल में होने वाले मैच में कोई बड़ी गिमिक जोड़ी जा सकती है। मैल्टजर के मुताबिक रैंडी ऑर्टन और रूसेव के बीच एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच कराया जा सकता है। हाल ही में कंधे की चोट ठीक होने के बाद WWE में लौटे रूसेव लगातार 2 पीपीवी में मैच हार चुके हैं। उन्हें WWE बैटलग्राउंड में जॉन सीना के हाथों फ्लैग मैच में हार का मुंह देखना पड़ा और समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन ने उन्हें कुछ ही सेकेंड्स के अंदर हरा दिया।


MMA फाइटर ने अपने प्रतिद्वंदी को वॉल्स ऑफ जैरिको देकर हराया

शनिवार को इंग्लैंड के बोल्टन में हुए FCC19 के इवेंट में जोनो मियर्स का सामना हुआ एरॉन जोंस से। हालांकि इस मैच में एक चौंकाने वाली चीज देखने को मिली और वो थी कि जोनो ने उस मैच को जीतने के लिए जिस मूव का इस्तेमाल किया, वो किसी और का नहीं बल्कि WWE लैजेंड क्रिस जैरिको का था।


2016 ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाली एरिका वीब WWE जॉइन करेंगी ?

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट एरिका वीब ने WWE परफॉर्मेंस सैंटर में ट्रेनिंग ली। CBC को दिए इंटरव्यू में वीब ने WWE परफॉर्मेंस सैंटर में की गई ट्रेनिंग और उसके अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने भविष्य में WWE के साथ काम करने की संभावनाओं के बारे में बात की। WWE ने वीब की ट्रेनिंग की वीडियो यूट्यूब चैनल पर डाली।


WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद हुए 10 यादगार और चौंकाने पल

WWE

का पूरा नाम है वर्ल्ड रैसलिंग एंटरटेनमेंट। कंपनी फैंस और दुनिया भर के लोगों को एंटरटेन करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाती है। रॉ और स्मैकडाउन WWE के सबसे फेमस वीकली शो रहे हैं। कई बार ऐसा होता है कि फैंस को खुश कर पाना बहुत मुश्किल होता है और स्टोरीलाइन की वजह से WWE कुछ ऐसे काम नहीं कर पाती, जिससे फैंस को खुशी हो। यही काम WWE रॉ या स्मैकडाउन के ऑफ एयर होने के बाद करती है, ताकि एरीना में मौजूद फैंस को खुशी मिल सके और उनके लिए शो का अच्छा अंत रहे।


WWE Live Event रिजल्ट्स विनिपेग, 30 सितंबर 2017: ब्रॉक लैसनर vs शेमस

WWE रॉ का लाइव इवेंट 30 सितंबर (भारत में आज) को कनाडा के विनीपेग में हुआ। इस लाइव इवेंट की सबसे खास बात रही कि यहां ब्रॉक लैसनर नजर आए और उन्होंने मैच लड़ा। ब्रॉक लैसनर का सामना कैल्टिक वॉरियर शेमस के साथ हुआ। इसके अलावा शो में कई और भी मैच हुआ। मेन इवेंट मुकाबला रोमन रेंस और उनके पुराने दुश्मन ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हुआ। ब्रॉक लैसनर ने पहले शेमस की धुनाई की और उसके बाद उनके टैग टीम पार्टनर सिजेरो पर भी हाथ साफ किया।


WWE Live Event रिजल्ट्स ग्रैंड फॉर्क्स, 29 सितंबर 2017: रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE रॉ

रोस्टर का लाइव इवेंट नॉर्थ डकोटा के ग्रैंड फॉर्क्स में हुआ। शो के दौरान WWE रॉ की यूनिवर्सल चैंपियनशिप को छोड़कर सभी चैंपियनशिप डिफेंड की गई। शो में क्रूजरवेट, टैग टीम चैंपियंस, IC चैंपियन और विमेंस चैंपियंस ने अपने टाइटल को डिफेंड किया। नॉर्थ डकोटा में हुए शो की शुरुआत फिन बैलर और ब्रे वायट के मैच के साथ हुई, वहीं अंत रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच से हुआ।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...