Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 15 अक्टूबर 2018 

SENIOR ANALYST
न्यूज़
2.69K   //    15 Oct 2018, 21:18 IST

Enter caption


WWE Raw के लिए डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के मैचों का एलान

WWE Crown Jewel के होने या ना होने को लेकर लगातार संशय बना हुआ है। लेकिन WWE ने अपनी वेबसाइट पर वर्ल्ड कप के लिए 2 क्वालीफायर मैचों की घोषणा की है। इसके बाद एक बात साफ हो गई है कि फिलहाल WWE की तरफ से इस इवेंट को हरी झंडी मिली हुई है।


ट्रिपल एच ने नई WWE चैंपियनशिप बैल्ट का अनावरण किया

WWE और प्रोफेशनल रैसलिंग में टाइटल बैल्टों का बहुत ही बड़ा काम होता है। हर कोई रैसलर चैंपियनशिप बैल्ट पाने की कोशिश में रहता है। जिसने जितनी ज्यादा चैंपियनशिप बैल्ट जीती, उतना ही सुपरस्टार बड़ा हो जाता है। उदाहरण के लिए आप रिक फ्लेयर, जॉन सीना, ट्रिपल एच, क्रिस जैरिको जैसे सुपरस्टार्स को देख सकते हैं। ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स इन दिनों यूनाइटेड किंगडम में हैं, जहां वो NXT यूके शो के एपिसोड की टेपिंग (रिकॉर्डिंग) कर रहे हैं। इस दौरान ट्रिपल एच और NXT यूके ब्रैंड के जनरल मैनेजर जॉनी सेंट ने नई चैंपियनशिप बैल्ट का अनावरण किया। ये बैल्ट NXT यूके टैग टीम टाइटल के लिए है।


WWE Live Event रिजल्ट्स, 13 अक्टूबर 2018, बिंघहैमटन: शील्ड ने जीता रॉलिंस के बिना मैच

WWE का लाइव इवेंट बिंघहैमटन में हुआ जिसको फैंस द्वारा पसंद किया गया। रॉ के लगभग सभी सुपरस्टार्स मौजूद थे लेकिन सैथ रॉलिंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे बड़े सुपरस्टार कहीं नजर नहीं आए।रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज ने मिलकर मैच लड़ा, इस मैच को काफी अच्छा सपोर्ट मिला। आपको बता दे कि लाइव इवेंट टीवी पर कहीं नहीं आता है इसलिए हम आपके लिए सभी लाइव इवेंट्स के रिजल्ट्स लेकर आते हैं। लाइव इवेंट में लाइट्स थोड़ी कम होती है लेकिन स्टोरीलाइन मेन रोस्टर जैसी ही होती है।


WWE SmackDown 1000 में लैजेंड्स की वापसी, टीवी पर आने का समय और मैचों की पूरी जानकारी

पूरी दुनिया के रैसलिंग फैंस की नजरें इस वक्त 16 अक्टूबर (भारत में 17 अक्टूबर) की तारीख पर टिकी हुई हैं। 16 अक्टूबर को स्मैकडाउन का 1000वां एपिसोड टेलीकास्ट होने जा रहा है। बड़े हादसे, दुखद मौत होने के बावजूद भी स्मैकडाउन का कारवां कभी नहीं रुका और हर हफ्ते WWE सुपरस्टार्स ने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरा दमखम लगाया।


WWE दिग्गज द रॉक के नए शो का ट्रेलर हुआ लॉन्च 

WWE के दिग्गज द रॉक 16 अक्टूबर (भारत में 17 अक्टूबर) को स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में नजर आने वाले हैं जिसके लिए उनकी तैयारी पूरी हो चुकी हैं। द रॉक को जब भी मौका मिलता है वो WWE का हिस्सा बन जाते हैं। द रॉक अभी अपने हॉलीवुड करियर पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। अब उनके नए शो का ट्रेलर लॉन्च हो गया है।


जॉन सीना ने ब्री बैला को लेकर पूछे गए सवाल पर दिया मजाकिया जवाब

टोटल डिवाज में जॉन सीना और निकी बैला के रिलेशनशिप को लेकर जो डॉक्यूमैंट दिखाया ये अब WWE यूनिवर्सल के लिए चर्चा में आ गया है। हाल ही में जॉन सीना ने नई बुक सीरीज को प्रमोट किया। ये बच्चों के ऊपर है। एक बच्चे ने उनसे सवाल पूछा जिसका जवाब शानदार अंदाज में जॉन सीना ने दिया।



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...