Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें - 22 अक्टूबर 2018 

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:24 IST

Enter caption


इस हफ्ते Raw में लैजेंड की होगी वापसी

इस हफ्ते की रॉ काफी शानदार होने वाली है। क्योंकि फिर अगले हफ्ते एवोल्यूशन पीपीवी होगा। केज साइट शीट्स और पीडब्ल्यू इंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते रॉ में काफी जबरदस्त सरप्राइज मिलने वाला है।लीटा एक गेस्ट होंगी जो कि रॉ का हिस्सा होंगी। मिक्की जेम्स और एलेक्सा ब्लिस के साथ इनकी फ्यूड शुरू हुई है। विमेंस डिवीजन में लीटा का बहुत बड़ा नाम है। विमेंस डिवीजन को आगे ले जाने में लीटा का योगदान रहा है। पिछले हफ्ते ट्रिश स्ट्रेटस रॉ में आकर एलेक्सा ब्लिस और मिक्की जेम्स के साथ फ्यूड में शामिल हुई थी। दोनों के बीच जबरदस्त फाइट हुई। हालांकि मौके पर ब्लिस और जेम्स पीछे हट गई। अब इस हफ्ते के लिए काफी कुछ बचा हुआ है।


WWE के नए रैसलर के साथ मैच लड़ना चाहते हैं सैथ रॉलिंस

द शील्ड के सदस्य सैथ रॉलिंस WWE रॉ रोस्टर के सबसे अच्छे रैसलरों में से एक हैं। रैसलमेनिया 34 से थोड़े समय पहले से द आर्किटेक्ट परफॉर्मेंस के लिहाज से रॉ के नंबर 1 सुपरस्टार बन गए। उन्होंने हर हफ्ते रॉ में आकर जबरदस्त मैच लड़े और क्राउड ने उन्हें खूब सपोर्ट किया। द किंगस्लेयर सैथ रॉलिंस हाल ही में WWE के फेसबुक पेज पर लाइव थे। सवाल-जवाब सेशन के दौरान सैथ ने बताया कि वो भविष्य में किस सुपरस्टार के साथ मैच लड़ना चाहते हैं। सैथ ने एक ऐसे सुपरस्टार का नाम लिया, जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। सैथ रॉलिंस ने बताया कि वो NXT में हाल ही में आए मैट रिडल के साथ मैच लड़ना चाहते हैं।


WrestleMania 35 को लेकर जॉन सीना ने दिया एक बड़ा अपडेट

जॉन सीना से उनके सबसे फैवरेट रैसलर और पसंदीदा प्रतिद्वंदी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने ड्वेन जॉनसन (रॉक) का नाम लिया। जॉन सीना हाल ही में अपने नए लुक की वजह से काफी ट्रोल हुए हैं और चाइना में सुपरस्टार जैकी चैन के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपना नया मूव 6 मूव ऑफ़ डूम भी दर्शकों को दिखाया है।


WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना को गंजा करने की बात कही

EC3 ने सीना के ट्वीट पर अपनी बात साझा करते हुए लिखा कि वो जॉन सीना को गंजा करना चाहते हैं। आपको बता दें कि जॉन सीना ने एक फिल्म की शूटिंग की वजह से अपने बाल लंबे किए हुए हैं। बहुत सालों में पहला मौका है, जब सीना ने इतने लंबे बाल किए हैं। 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही वो अपने बालों को कटवाकर पहले वाली लुक में आ जाएंगे।


WWE Live Event रिजल्ट्स, हार्टफोर्ड: 20 अक्टूबर 2018

WWE रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रैंड का लाइव इवेंट एक साथ कनेक्टिकट की राजधानी हार्टफोर्ड में हुआ। फैंस के लिए खास रहे इवेंट में रॉ, स्मैकडाउन दोनों ब्रैंड के सुपरस्टार्स ने जलवे बिखेरे। मास्टर ऑफ 619 रे मिस्टीरियो ने जैफ हार्डी के साथ मिलकर टीम बनाकर मैच लड़ा।WWE द्वारा अमेरिका के अलग-अलग शहरों में लाइव इवेंट्स का आयोजन किया जाता है। अक्सर कंपनी दुनिया के दूसरे देशों में भी आयोजित करती है। अब कंपनी द्वारा लाइव इवेंट्स को WWE नेटवर्क पर लाने की तैयारी की जा रही है। अभी तक लाइव इवेंट्स को कहीं भी ब्रॉडकास्ट नहीं किया जा सकता। आने वाले दिनों में फैंस लाइव इवेंट भी लाइव देख पाएंगे।


ब्रॉक लैसनर बाकी WWE रैसलरों से ज्यादा ताकतकर, उनके खिलाफ मैच लड़ना सबसे कठिन: जॉन सीना

WWE लैजेंड जॉन सीना हाल ही में The Today Show Radio में नजर आए। यहां इंटरव्यू के दौरान जॉन सीना ने मौजूद कई सारे छोटे बच्चों के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान जॉन सीना ने अपने सबसे टफ मैच के अलावा रैसलमेनिया 35 में आने ना-आने को लेकर खुलासा किया।शो में मौजूद एक बच्चे ने सीना ने उनके सबसे कठिन मैच के बारे में सवाल किया। जॉन सीना ने जवाब देते हुए कहा, "ब्रॉक लैसनर बहुत बड़े, बुरे और स्वार्थी हैं। उनके खिलाफ मैच लड़ना हमेशा मुश्किल रहा है। कई बार उनके खिलाफ मैंने अच्छा काम किया और कई बार मेरा प्रदर्शन बुरा रहा। ब्रॉक लैसनर के साथ मैच होने की सबसे अच्छी बात ये है कि आप हमेशा नर्वस रहते हैं। ब्रॉक लैसनर बाकियों से ज्यादा शक्तिशाली हैं। और जब आप हारते हैं तब भी अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं।"


ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने ही पूर्व साथियों से डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस को बचाया

मंडे नाइट रॉ में रोमन रेंस की टीम और ब्रॉन स्ट्रोमैन की टीम के बीच काफी घमासान देखने को मिल रहा है। लेकिन पिछले मंडे नाइट रॉ में हमें ब्रॉन स्ट्रोमैन की टीम टूटते हुए नजर आई। और उसका परिणाम यह रहा कि अब ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी टीम से अलग हो चुके हैं। हाल ही में हमें मंडे नाइट रॉ के बैंगोंर में हुए लाइव इवेंट में एक चौंकाने वाली चीज़ देखने को मिली।बैंगोर में हुए लाइव इवेंट के दौरान हमें टीम शील्ड के दो सदस्य सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज़ का मुकाबला मंडे नाइट रॉ के वर्तमान टैग टीम चैंपियन मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर के बीच देखने को मिला। यह मुकाबला टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ। इस मुकाबले में सभी सुपरस्टार अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दी। लेकिन इस मैच का अंत कुछ ठीक नहीं रहा।

Published 22 Oct 2018, 21:00 IST
Advertisement
Fetching more content...