Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप:बाल-बाल टूटने से बची शील्ड, जॉन सीना को लेकर बड़ी खबर

SENIOR ANALYST
न्यूज़
6.99K   //    25 Sep 2018, 21:00 IST

WWE
WWE की दिनभर की बड़ी खबरें।

पंजाबी रैसलर ने शील्ड के खिलाफ Raw में मैच लड़ते हुए छक्के छुड़ाए

रैसलमेनिया 34 के बाद अगर आपको याद हो तो रॉ में ऑथर्स ऑफ पेन ने डेब्यू किया था। ऑथर्स ऑफ पेन में अकम और रेज़र नाम के दो सुपरस्टार्स है।अकम पंजाबी मूल के है। उन्होंने आज रॉ में शील्ड के खिलाफ मैच लड़ा। उनके साथ रेजर और बैरन कॉर्बिन थे। दूसरी तरफ शील्ड थी। ये मैच काफी शानदार रहा। अकम और रेजर ने सभी को प्रभावित किया। खासतौर पर अकम ने फैंस का दिल जीत लिया। अपनी काबिलियत से उन्होंने दूसरे सुपरस्टार्स को भी चेतावनी दे दी है।

Raw में अगले हफ्ते नजर आ सकते हैं तीन रैसलिंग दिग्गज

सुपर शो डाउन से पहले दिग्गज शॉन माइकल्स एक बार फिर से रॉ में दस्तक दे सकते हैं। सुपर शो डाउन 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है। Cageside Seats, PWInsider और Wrestlingnews.co के मुताबिक अब शॉन माइकल्स के साथ दो बड़े सुपरस्टार्स भी दस्तक दे सकते हैं।

द शील्ड के टूटने से बाल-बाल बचने के बाद रोमन रेंस की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

शील्ड रैसलिंग बिजनेस में वो नाम जो हर कोई जानता है। शील्ड की रीयूनियन WWE फैंस के लिए बड़ी कामयाबी है। समरस्लैम से पहले चोटिल डीन एम्ब्रोज ने वापसी की थी जबकि समरस्लैम में ही रोमन रेंस ने यूनिवर्सल टाइटल को जीता था। हैल इन ए सैल में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए डीन और सैथ को मौका मिला था लेकिन वो सफल नहीं हो पाए।

Raw में फेमस सुपरस्टार्स ने शील्ड को तोड़ने की कोशिश की

WWE यूनिवर्स ने अब एक साल बाद शील्ड का मैच देखा है, पिछले साल जब शील्ड का रीयूनियन हुआ था तब सिर्फ एक मैच लड़ पाए थे। हालांकि शील्ड के रीयूनियन के बाद कयास लगाया जा रहा है कि ये जल्द टूट भी सकती है या फिर नया ट्विस्ट आ सकता है।

ट्रिपल एच ने अंडरटेकर को लेकर दिया अब तक का सबसे बड़ा बयान

स हफ्ते रॉ में नजर आए ट्रिपल एच ने इस दुश्मनी की आग को और भड़काने का काम किया। ट्रिपल एच, स्टैफनी के साथ गाड़ी में जाने वाले थे, तभी WWE की बैकस्टेज एंकर चार्ली क्रूसो ने ट्रिपल एच से सवाल किया। चार्ली ने द गेम से सवाल करते हुए कहा कि अंडरटेकर ने बोला था कि ट्रिपल एच की हार होगी, क्योंकि वो बिजनेस के कामों में ज्यादा रहते हैं। ट्रिपल एच ने अपने ही अंदाज में बड़ी बेबाकी के साथ इसका जवाब दिया।"द अंडरटेकर सूट की वजह से चिंतित हैं? अगर ऐसा है तो उनकी पहले ही हार हो चुकी है। मैं सूट में लड़ सकता हूं, मीटिंग रूम में लड सकता हूं। अंडरटेकर की बात करें तो उनका अंत नजदीक आ गया है।"

जॉन सीना के साथ रिलेशनशिप को लेकर निकी बैला ने दिया बड़ा बयान

इंटरव्यू के दौरान निकी बैला ने कहा कि,"वो अपने लिए कर रहे है और मैं अपने लिए कर रही हूं।मैं जो भी कर रही हूं अब मुझे इसमें खुशी मिल रही है। ये ही मैं चाहती थी। जब मैं सीना के साथ थी तब भी खुश थी और अब भी खुश हूं। हम दोनों की कोई बातचीत अब नहीं होती है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...