Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 20 सितंबर 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

WrestleMania 33 के बाद पहली बार द अंडरटेकर के नजर आने की तारीख सामने आई

द अंडरटेकर एक सिंगिंग शो में नजर आने वाले हैं। शुक्रवार (भारत में शनिवार) को वो 'ऐस यूनिवर्स कंवेनशन' में शिरकत करेंगे। रैसलमेनिया 33 के बाद पहला मौका होगा, जब द अंडरटेकर पब्लिक में नजर आएंगे।


WWE के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने "Never Give Up" का मतलब बताया

WWE सुपरस्टार जॉन सीना का जलवा रैसलिंग के अलवा पूरी दुनिया में छाया हुआ है। इस बार रॉ के एपिसोड में जॉन सीना ने शिरकत नहीं की थी क्योंकि वो चाइना के लाइव इवेंट के बाद व्यस्त थे।

Advertisement

चाइना लाइव इवेंट के कारण सुपरस्टार जॉन सीना Raw का हिस्सा नहीं बन पाए थे

No Mercy पीपीवी से पहले रॉ का आखिरी एपिसोड हुआ लेकिन इस शो में बड़े सुपरस्टार ने दस्तक नहीं दी थी। जॉन सीना रॉ का हिस्सा नहीं बन पाए थे क्योंकि वो चाइना लाइव इवेंट के दौरान व्यस्त थे और सही वक्त पर पहुंच नहीं पाए। सीना को फैंस सीधा नो मर्सी पीपीवी में रोमन रेंस के खिलाफ देखने वोले है।


Hell in a Cell में हो सकता है चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच

Daily Wrestling News के मुताबिक अब ब्लू ब्रांड के पे-पर-व्यू  हैल इन ए सैल में यूएस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच हो सकता है।पिछले हफ्ते यूएस टाइटल के लिए टाय डिलिंजर और एजे स्टाइल्स का मैच हो रहा था तब कॉर्बिन ने मैच में दखल दी थी और स्टाइल्स को ओपन चैलेंज किया था।


Hell In A Cell पीपीवी के लिए SmackDown चैंपियनशिप मुकाबले का एलान

गभग 6 हफ्ते स्मैकडाउन से गायब होेने बाद शार्लेट फ्लेयर ने इस हफ्ते धमाकेदार वापसी कर ली है । उन्होंने आकर WWE यूनिवर्स को धन्यवाद दिया। शार्लेट के पिता रिक फ्लेयर जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे। लेकिन अब वो एकदम सही है। रिक फ्लेयर के बीमार होने की वजह से ये कहा जा रहा था कि फ्लेयर हैल इन ए सैल पीपीवी में आएंगी या नहीं।


WWE No Mercy में होने वाले मैचों के बैटिंग ऑड्स सामने आए

WWE रॉ के पीपीवी नो मर्सी को होने में सिर्फ चंद दिनों का समय ही रह गया है। WWE ने पे-पर-व्यू को कामयाब बनाने के लिए अपनी तरफ से पूरी ताकत झोंक दी है। ऐसे में नो मर्सी को लेकर अफवाहें और सट्टाबाजार तेज हो गया है। BetWrestling ने नो मर्सी पीपीवी को लेकर सट्टाबाजार के भाव जारी किए।


कार्मेला ने जेम्स एल्सवर्थ को 'कुत्ते का पट्टा' पहनाकर घुमाया

हम आपको कई बार बता चुके हैं कि WWE पूरी तरह से स्क्रिप्टेड होती है। इसमें होने वाले मैचों, सैगमेंट्स और प्रोमो की स्क्रिप्ट पहले से तैयार की जाती है और WWE सुपरस्टार स्क्रिप्ट के हिसाब से ही मैच लड़ते और प्रोमो देते हैं।


WWE इतिहास में एक अनोखा रिकॉर्ड बनाने से एक कदम दूर सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर

स्मैकडाउन लाइव में शार्लेट फ्लेयर ने मेन इवेंट मैच में बड़ी जीत हासिल की है। स्मैकाडउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए अब उनका मुकाबला हैल इन ए सैल में नटालिया के खिलाफ होगा। शार्लेट फ्लेयर अब एक रिकॉर्ड बनाने की ओर भी अग्रसर है। अगर वो स्मैकडाउन चैंपियनशिप अपने नाम कर लेती है तो वो पहली महिला बन जाएंगी , जिसने रॉ, स्मैकडाउन और NXT चैंपियनशिप पर कब्जा किया हो।


इस हफ्ते Raw की व्यूवरशिप और रेटिंग कैसी थी ?

WWE नो मर्सी से पहले स्मैकडाउन का गो होम एपिसोड सैन होज़े में हुआ। शो की शुरुआत इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज़ और कर्ट एंगल के बीच झड़प से हुई। वहीं शो का अंत 6 पैक चैलेंज मैच से हुआ, जिसे जेसन जॉर्डन ने जीता।

Published 20 Sep 2017, 19:46 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now