Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 22 सितंबर 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के लिए करियर का टर्निंग पॉइंट साबित होगा WWE No Mercy

WWE रॉ का एक्सक्लूजिव पीपीवी नो मर्सी चंद दिनों बाद होगा। जैसा कि इसका नाम है नो मर्सी, ऐसा ही कुछ इस इवेंट में होगा। कोई भी रैसलर अपने विरोधी पर मर्सी (दया) नहीं करेगा और चोट पहुंचाने की पूरी कोशिश में लगा होगा।


मैं और रोमन रेंस दुनिया के सबसे बेहतरीन एथलीट हैं: ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने नो मर्सी में ब्रॉक लैसनर के साथ होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के प्रमोट करने के लिए स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के जस्टिन बैरेसो को इंटरव्यू दिया। स्ट्रोमैन ने इंटरव्यू के दौरान नो मर्सी के मैच, कॉनर मैक्ग्रेगर के WWE में आने की संभावना और रोमन रेंस को लेकर बातें की।

Advertisement

WWE No Mercy के बाद सुपरस्टार जॉन सीना और रोमन रेंस के झगड़े का क्या होगा?

रोमन रेंस और जॉन सीना की दुश्मनी का आगाज रैसलमेनिया से पहले नो मर्सी के वक्त हो गया। हालांकि ये सिर्फ नो मर्सी पीपीवी के लिए नहीं है बल्कि आने वाले वक्त में भी कुछ रोमांच देखने को मिल सकता है। रैसलिंग ऑर्ब्जवर न्यूज लैटर के मुताबिक दोनों बड़े दिग्गजों के साथ आने वाले वक्त में कुछ बड़ा हो सकता है।


फैंस ने बताया कि स्ट्रोमैन को ढेर करने के लिए ब्रॉक लैसनर को कितने F5 की जरूरत पड़ेगी

WWE रॉ का अगला पीपीवी नो मर्सी है, जोकि 2 दिन बाद होगा। नो मर्सी समरस्लैम के बाद होने वाला पहला पीपीवी है। WWE ने शो के लिए कई बड़े मैचों का एलान पहले से ही कर दिया है जबकि किकऑफ मैच की घोषणा होना बाकी है।


जॉन सीना की वजह से मुझे काफी फायदा हुआ है, मैं उनका सम्मान करता हूं: रोमन रेंस

पूर्व WWE चैंपियन रोमन रेंस हाल ही में In This Corner पोडकास्ट में नजर आए। इस दौरान रोमन रेंस ने जॉन सीना के साथ नो मर्सी में होने वाले मैच और उनसे सीखने की बात को लेकर जवाब दिए।


WWE की बड़ी सुपरस्टार्स बैला ट्विन्स साल 2018 में वापसी के लिए तैयार

निकी और ब्री बैला काफी वक्त से रिंग से दूर है लेकिन ये दोनों सुपरस्टार एक बार फिर से WWE की रिंग में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। बैला ट्विन्स ने हाल ही में  In Touch Weekly में अपनी वापसी के प्लान्स के बारे में बात की


जॉन सीना और शार्लेट को दुनिया के 50 सबसे फिट एथलीटों में शामिल किया गया

स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड ने साल के सबसे बेहतरीन और चुस्त दुरुस्त दुनिया के 50 एथलीटों की एक लिस्ट जारी की है। लिस्ट में दुनिया के सबसे फिट 50 पुरुष एथलीटों और 50 महिला एथलीटों को शामिल किया गया है। इन दोंनों ही लिस्ट में WWE के 2 सुपरस्टार अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। जॉन सीना और पूर्व विमेंस चैंपियन शार्लेट का नाम इस लिस्ट में शामिल हुआ है।


रोमन रेंस ने पैंट की जिप खुले रहने के कारण बताया

मंडे नाइट रॉ में रोमन रेंस को अपनी पैंट की जिप खुले रहने के कारण शर्मिंदा होना पड़ा। नो मर्सी के उनके प्रतिद्वंदी जॉन सीना ने इस बात के ऊपर प्रकाश डाला था, लेकिन रेंस ने भी इसका जवाब बड़ी समझदारी से दिया था। रेंस ने CBS Sports के साथ बातचीत में रेंस ने कहा कि उन्हें पता था कि ऐसा कुछ हो सकता है।


पूर्व WWE चैंपियंस अपने दूसरे बच्चे की तैयारी कर रहे हैं
हाल ही में ट्विटर पर हुए सवाल और जवाब सेशन में एक फैन द्वारा दूसरे बच्चे की प्लालिंग के बारे में पूछे जाने पर ब्री बैला के जवाब ने सबको चौंका दिया।


Hell in a Cell पीपीवी के लिए जल्द हो सकता है तो बड़े मैचों का एलान

केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट के अनुसार हैल इन ए साल के मैच कार्ड में दो बड़े मैचों का एलान हो सकता है। रैंडी ऑर्टन vs रूसेव और सैमी जेन vs एडन इंग्लिश के मैच को जल्द ही पीपीवी के लिए फाइनल किया जा सकता है।


Hell in a Cell में हुए सीएम पंक के खिलाफ मुकाबले पर बोले पूर्व सुपरस्टार रायबैक

Conversation With The Big Guy पोडकास्ट में रायबैक ने काफी सारे मुद्दों को लेकर चर्चा की साथ ही उन्होंने साल 2012 में हुए सीएम पंक के खिलाफ हैल इन ए सैल मैच के बारे में भी बताया।

Published 22 Sep 2017, 19:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now