Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Top News: अचानक WWE को मिला नया चैंपियन, रोमन रेंस को मिलेगा नया प्रतिद्वंदी

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी है।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 27 Dec 2019, 18:34 IST

Enter caption

Royal Rumble 2020 में होने वाले 2 बड़े टाइटल मैचों का हुआ खुलासा

रॉयल रंबल 2020 की जद्दोजहद शुरू हो गई है। दो टाइटल मैच इस पीपीवी में होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है और जल्द ही इन्हें मैच कार्ड में शामिल कर लिया जाएगा। स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच के लिए बड़ा एलान जल्द ही किया जाएगा।


साल 2020 में इन 5 सुपरस्टार्स को मिलेगा बड़ा पुश

पॉल हेमन जिस सुपरस्टार के ऊपर हाथ ऱख देते हैं वो सफलता की ऊंची उड़ान भर लेता है। लैसनर के साथ वो कई सालों से काम कर रहे हैं और सभी को पता है कि लैसनर जैसा दूसरा कोई नहीं है। अगले साल फरवरी में विंस मैकमैहन कुछ टाइम के लिए अपनी ड्यूटी से बाहर रह सकते हैं। पॉल हेमन के पास इस समय मंडे नाइट रॉ का चार्ज हैं और वो आने वाले समय में इस शो में कई चीजें नई डाल सकते हैं।


अचानक WWE को मिला नया चैंपियन, दिग्गज को हराकर जीती चैंपियनशिप

डब्लू डब्लू ई (WWE) मैडिसन स्क्वायर गार्डन के स्पेशल लाइव इवेंट में कई सारे बड़े मैच देखने को मिले। इस इवेंट में US चैंपियनशिप के लिए रे मिस्टीरियो और एंड्राडे के बीच मैच देखने को मिला था। कुछ समय पहले ही खबरें सामने आ रही थी कि MSG के इवेंट में एक टाइटल चेंज देखने को मिल सकता है।


WWE Live Event रिजल्ट्स, MSG: WWE को मिला नया चैंपियन, मेन इवेंट में हुआ जबरदस्त मैच

मैडिसन स्क्वायर गार्डन में इस बार डब्लू डब्लू ई (WWE) का लाइव इवेंट हुआ। क्रिसमस के टाइम पर हमेशा यहां पर शानदार इवेंट होता है। और हमेशा की तरह यहां कुछ ना कुछ सरप्राइज जरुर मिलता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही यहां पर देखऩे को मिला। ये किसी बड़े पीपीवी से कम नहीं था क्योंकि यहां टॉप के सुपरस्टार्स का जलवा देखने को मिला। मेन इवेंट में केविन ओवेंस और सैथ ऱॉलिंस के बीच नो होल्ड बार्ड मैच देखऩे को यहां पर मिला।


मैडिसन स्क्वायर गार्डन में दिग्गज रे मिस्टीरियो के खिलाफ एंड्राडे की जीत की वजह सामने आई

Advertisement

मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए लाइव इवेंट में एक बड़ेे टाइटल में बदलाव हुआ है। दरअसल यूएस चैंपियनशिप के लिए रे मिस्टीरियो और एंड्राडे के बीच मुकाबला हुआ। फैंस ने सोचा था कि रे अपना टाइटल डिफेंड कर लेंगे लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। एंड्राडे ने रे मिस्टीरियो को हराकर ये चैंपियनशिप अपने नाम कर सभी को चौंका दिया।


SmackDown के बड़े सुपरस्टार को लगी गंभीर चोट

बॉक्सिंग डे पर डब्लू डब्लू ई (WWE) के दो लाइव इवेंट हुए। पहला मैडिसन स्क्वायर गार्डन में तो दूसरा सिनसिनाटी में हुआ। सिनसिनाटी में हुए लाइव इवेंट में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। न्यू डे ने अपना टाइटल द रिवाइवल और लूचा हाउसपार्टी के खिलाफ डिफेंड किया। मैच की शुरूआत में द रिवाइवल के डैश वाइल्डर की जगह कर्टिस एक्सल आए। इसे देखकर सभी चौंक गए। दरअसल द रिवाइवर का ये स्टार चोटिल हो गया था।


Royal Rumble 2020 में द फीन्ड के मैच को लेकर बैकस्टेज से बड़ी खबर सामने आई

इस साल द फीन्ड का जलवा रहा। जब से उन्होंने वापसी की चारों तरफ धूम मचा दी। इसके बाद उन्होंने डब्लू डब्लू ई (WWE) क्राउन ज्वेल में सैथ रॉलिंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। इसके बाद सर्वाइवर सीरीज में डेनियल ब्रायन के खिलाफ उन्होंने अपना टाइटल डिफेंड किया।


Wrestlemania 37 की लोकेशन को लेकर सामने आई बड़ी खबर

रेसलमेनिया 36 का आयोजन साल 2020 में टम्पा, फ्लोरिडा में होगा। और अब रेसलमेनिया 37 को लेकर बड़ी खबर आ गई है। WON की रिपोर्ट के अनुसार रेसलमेनिया 37 का आयोजन लॉस एंजिल्स में होने वाला है। यानि की यहां होने वाले रेसलमेनिया में फैंस की संख्या ज्याद देखने को मिल सकती है।


WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन को मिलेगा नया चैलेंजर, फीन्ड करेंगे जबरदस्त वापसी

कल स्मैकडाउन का एपिसोड आयोजित होगा। यह साल 2019 का अंतिम शो रहेगा, इसके बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) 2020 में अपनी नई शुरुआत करेगा। स्मैकडाउन का यह एपिसोड खास रहेगा क्योंकि यहां से रॉयल रंबल पीपीवी की सभी स्टोरीलाइन शुरुआत देखने को मिलेगी। 

Published 27 Dec 2019, 18:34 IST
Advertisement
Fetching more content...