Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 8 अक्टूबर 2018

न्यूज़
510   //    08 Oct 2018, 19:59 IST

<p src=" />


रे मिस्टीरियो की वापसी का WWE ने किया एलान

रिंंग में मिस्टर 619 का जादू एक बार फिर से देखने को मिलेगा। WWE ने स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के लिए रे मिस्टीरियो की वापसी का एलान कर दिया है। मिस्टीरियो स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड का हिस्सा बनकर शो में चार चांद लगाएंगे।

SmackDown में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जोड़ी गई बड़ी शर्त

WWE स्मैकडाउन में इस हफ्ते विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच और शार्लेट के बीच रीमैच होगा। मेलबर्न में हुए सुपर शो डाउन में भी शार्लेट और बैकी के बीच मैच हुआ था, लेकिन मैच के दौरान बैकी ने जान-बूझकर खुद को डिसक्वालीफाई कर दिया था। डिसक्वालीफिकेशन से हारने के बाद भी बैकी लिंच टाइटल बचाने में कामयाब रही।

WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने अपने ड्रीम विरोधी का नाम बताया

रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को स्टेफनी मैकमैहन ने छुट्टियों पर भेजा हुआ है लेकिन वो कब वापसी करेंगे इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। अब कर्ट एंगल से फेसबुक पर सवाल-जवाब हुए जिसमें उनसे पूछा गया कि उनका ड्रीम विरोधी कौन है। कर्ट एंगल स्मैकडाउन के बड़े सुपरस्टार का नाम लिया।

WWE ने फैंस को धोखे में रखते हुए Super Show-Down को लेकर दी गलत जानकारी

जहां WWE ने ये दावा किया था कि सुपर शो डाउन को 70,309 लोगों ने देखा लेकिन ये दावा झूठ निकला। सही मायनों में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में सिर्फ 62000 फैंस ही मौजूद थे। कंपनी ने जो रिपोर्ट दी थी उससे बहुत कम लोग यहां मौजूद थे।

WWE ने Crown Jewel में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाइंग मैचों की घोषणा की

सुपर शो डाउन के कामयाबी के साथ खत्म होने के बाद स्मैकडाउन का 999वां एपिसोड होगा। इस एपिसोड के कई सारे मायने हैं। WWE का अगला पीपीवी (मैंस रैसलरों का) Crown Jewel होगा, जिसका आयोजन 2 नवंबर को सऊदी अरब के रियाद शहर में किया जाएगा। इसके अलावा स्मैकडाउन का 1000वां एपिसोड अगले हफ्ते होगा। WWE को दोनों को ध्यान में रखकर अपनी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाना पड़ेगा।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...