"उनसे स्पॉटलाइट छीन ली गई" - CM Punk की वापसी के कारण बड़े Superstar को हुए नुकसान पर WWE दिग्गज का फूटा गुस्सा

cm punk randy orton wwe
WWE दिग्गज ने सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन की बुकिंग पर उठाए सवाल

CM Punk: WWE Survivor Series 2023 में हुए मेंस WarGames मैच में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने वापसी करते हुए कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और उनके साथियों को जीत दर्ज करने में मदद की थी। उनकी जीत के तुरंत बाद सीएम पंक (CM Punk) ने वापसी की थी। अब WWE में पूर्व हेड राइटर रह चुके विंस रूसो (Vince Russo) ने दोनों रेसलर्स की बुकिंग पर आपत्ति जताई है।

Legion of Raw पॉडकास्ट पर विंस रूसो ने आपत्ति जताते हुए कहा कि CM Punk की वापसी के कारण रैंडी ऑर्टन से स्पॉटलाइट छिन गई थी। पंक के बाहर आने के बाद उन्हें रैंडी ऑर्टन के साथ बात करनी चाहिए थी, जिससे एक स्टोरीलाइन का एंगल बिल्ड किया जा सकता था।

उन्होंने कहा:

"रैंडी ऑर्टन ने करीब डेढ़ साल बाद वापसी की और Survivor Series में बड़ी जीत भी दर्ज की, लेकिन तभी उनसे स्पॉटलाइट छीन ली गई। उनकी जीत के बाद सीएम पंक बाहर आए, जिसे किसी स्टोरीलाइन का एंगल दिया जाना चाहिए था। मेरे अनुसार ऑर्टन को कहना चाहिए था कि, 'आपके अंदर कोई बदलाव नहीं हुआ है और आपने खुद ये राह चुनी है।' Raw में रिया रिप्ली ने ये बात कही, लेकिन मेरे अनुसार ऑर्टन को ये कहना चाहिए था। कंपनी ने कई अहम पहलुओं को मिस कर दिया है, जिनसे कुछ दिलचस्प स्टोरीलाइन एंगल की शुरुआत की जा सकती थी।"

youtube-cover

WWE Survivor Series में Randy Orton के बिना ही शुरू हो गया था मेंस WarGames मैच

आपको याद दिला दें कि WWE Survivor Series WarGames 2023 से पूर्व आखिरी Raw एपिसोड में कोडी रोड्स ने Randy Orton को अपनी टीम का पांचवां मेंबर बनाए जाने की घोषणा की थी। मैच जब शुरू हुआ तो बेबीफेस टीम के पास 4 ही सुपरस्टार्स थे, लेकिन द जजमेंट डे सभी 5 मेंबर्स के साथ मजबूत दिखाई दे रही थी।

मैच असल में ऑर्टन के बिना ही शुरू करवा दिया गया था। जब टीम रोड्स के आखिरी मेंबर की बारी आई तो रैंडी ऑर्टन के म्यूजिक को सुनकर क्राउड चौंक उठा था। उन्होंने मैच के दौरान जेडी मैकडॉना को हवा में RKO लगाकर भी सबका दिल जीता, वहीं अंत में कोडी रोड्स ने डेमियन प्रीस्ट को क्रॉस रोड्स लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी