"मुझे इस चीज़ से नफरत है"- WWE Raw के बाद मौजूदा चैंपियन पर रेसलिंग दिग्गज ने साधा निशाना, जमकर फूटा गुस्सा

Ujjaval
WWE Raw के सैगमेंट को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान
WWE Raw के सैगमेंट को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान

Seth Rollins: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सैगमेंट देखने को मिला था। इसमें जिंदर महल (Jinder Mahal) ने दखल दिया था और बाद में ब्रॉल हुआ। इसमें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन का ही पलड़ा अंत में भारी रहा। रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने अब सैथ के सैगमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी और उन्होंने मौजूदा चैंपियन पर निशाना साधा।

Sportskeeda के Legion of Raw के हालिया एडिशन में विंस रूसो ने सैथ रॉलिंस और जिंदर महल के सैगमेंट को लेकर बात की। इसी बीच रूसो ने बताया कि सैगमेंट की शुरुआत में सैथ काफी ज्यादा समय खराब करते हैं। पूर्व WWE राइटर ने बताया कि उन्हें सैथ रॉलिंस के इस कैरेक्टर से पूरी तरह नफरत है। उनका जमकर सैथ के कैरेक्टर वर्क पर गुस्सा फूटा। उन्होंने कहा,

"जब वो सैगमेंट की शुरुआत में अपने गिमिक में रहते हुए चीज़ें करते हैं, मुझे इससे पूरी तरह नफरत है। यह समय की बर्बादी है। हम समझते हैं कि आप एक ट्रेंडसेटर और रेवोल्यूशनरी हो। हमें यह चीज़ पता है लेकिन मैं इसके साथ नहीं हूं। मैं सैथ रॉलिंस को नहीं जानता। मैं असल में सैथ के कैरेक्टर के बारे में बात कर रहा हूं, मैं किसी भी तरह उनका फैन नहीं हूं।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE Raw के अगले एपिसोड में Seth Rollins की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप Jinder Mahal के खिलाफ होगी दांव पर

साल 2024 की शुरुआत में Raw के Day 1 स्पेशल एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने ड्रू मैकइंटायर को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को रिटेन रखा था। Raw के हालिया एपिसोड में सैथ रॉलिंस और जिंदर महल का सैगमेंट देखने को मिला। दोनों ने एक-दूसरे की बेइज्जती की और बाद में महल ने सैथ पर अटैक कर दिया।

ब्रॉल में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन का अंत में पलड़ा भारी रहा और महल रिंग के बाहर चले गए। कुछ समय बाद WWE ने आधिकारिक तौर पर ऐलान किया कि सैथ रॉलिंस अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को भारतीय सुपरस्टार जिंदर महल के खिलाफ दांव पर लगाने वाले हैं। महल के लिए खुद को साबित करने का यह काफी अच्छा मौका रहने वाला है।