"मुझे नहीं लगता कि वो ऐसा कर पाएंगे"- WWE दिग्गज ने CM Punk की Royal Rumble मैच में जीत को लेकर दिया बड़ा बयान

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को लेकर फैंस है उत्साहित
पूर्व WWE चैंपियन को लेकर फैंस हैं उत्साहित

CM Punk: WWE में जब से सीएम पंक (CM Punk) ने वापसी की है, तब से कई लोगों का मानना है कि कंपनी उन्हें जबरदस्त पुश देती रहेगी। रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) इस चीज़ से ज्यादा प्रभावित नहीं दिख रहे हैं।

WWE Survivor Series 2023 में सीएम पंक ने लगभग 10 साल बाद स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन में वापसी की थी। इस दौरान जो स्टार बिल्कुल खुश नहीं दिखाई दिए थे, वो सैथ रॉलिंस थे। इसके साथ ही यह तय हो गया था कि पंक और रॉलिंस की दुश्मनी फैंस को भविष्य में दिख सकती है। कुछ ही हफ्ते पहले Raw में दोनों स्टार्स आमने-सामने आए थे, जहां विजनरी ने पंक पर निशाना साधा था। पंक ने भी इसके जवाब में अपनी मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री का ऐलान किया था।

सीएम पंक ने यह भी दावा किया था कि वो Royal Rumble मैच जीतकर सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए WrestleMania 40 में चैलेंज करेंगे। Writing with Russo में बात करते हुए विंस रूसो ने कहा कि 45 साल के मेगास्टार को Royal Rumble 2024 में नहीं हारना चाहिए। उन्होंने कहा,

"जब से उन्होंने (सीएम पंक) यह कहा है कि वो जीतने वाले हैं, मुझे नहीं लगता कि वो ऐसा कर पाएंगे। यह पुरानी ब्रेट हार्ट जैसी चीज है। मेरा मानना है कि वो (WWE) कोडी के लिए कुछ भी करें, लेकिन उन्हें Royal Rumble जीतकर रोमन के खिलाफ शॉट नहीं मिलना चाहिए। आप यह नहीं कर सकते कि पंक बोले कि वो जीतने वाले हैं और वो फिर ना जीते। यह आप इसलिए नहीं कर सकते क्योंकि मुझे यह लगता है कि वो सैथ को पंक के ऊपर ही रखेंगे, यह एक बहुत बड़ा इम्तेहान होगा।"

youtube-cover

WWE लाइव इवेंट में फिर से इन-रिंग एक्शन में दिखेंगे CM Punk

26 दिसंबर को Madison Square Garden में हुए लाइव इवेंट में सीएम पंक ने लगभग 1 दशक बाद WWE रिंग में अपना पहला मैच डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ लड़ा था। मैच में पंक की जीत हुई थी। अब वो 30 दिसंबर को होने वाले लाइव इवेंट में फिर से डॉमिनिक के ही खिलाफ लड़ते हुए नज़र आएंगे।