Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्यों विंस मैकमैहन WrestleMania के WWE चैंपियनशिप मैच में कोफी किंग्सटन को डायरेक्ट एंट्री नहीं दे रहे ?

kofi kingston
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 13 Mar 2019, 19:49 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

कोफ़ी किंग्स्टन उस दौर से गुजर रहे हैं, जहां उन्हें ना केवल रैसलमेनिया में जगह बनाने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है। साथ ही साथ उन्हें WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने के लिए भी बहुत कुछ साबित करने की जरुरत है।

विंस मैकमैहन लगातार उनकी परीक्षा ले रहे हैं, जिससे उन्हें रैसलमेनिया में होने वाले WWE चैंपियनशिप के प्रति मदद मिल सके। क्राउड द्वारा कोफ़ी किंग्स्टन को जमकर चीयर किया जा रहा है।

कोफ़ी किंग्स्टन इससे पहले कभी इस तरह के दौर से नहीं गुजरे हैं। इसीलिए मिस्टर मैकमैहन उन्हें रैसलमेनिया के लिए तैयार करने के लिए खुद मैदान में उतरे हैं। ऐसा प्रतीत हो भी रहा है कि कोफ़ी को जल्द ही WWE चैंपियनशिप हासिल करने का मौका दिया जाएगा। यह कहना गलत नहीं कि उन्हें यह मौका मुस्तफ़ा अली के चोटिल होने के बाद मिला है।

विंस इस बाबत पुष्टि कर चुके हैं कि उन्हें अगले सप्ताह स्मैकडाउन में होने वाले गौंटलेट मैच में रैंडी ऑर्टन, समोआ जो, शेमस, सिज़ेरो और एरिक रोवन के खिलाफ रिंग में उतरना है। इसीलिए हम आपके सामने रख रहे हैं ऐसे पांच कारण जो दर्शाते हैं कि क्यों कोफ़ी किंग्स्टन को दोबारा गौंटलेट मैच जैसी चुनौती से गुजरना पड़ रहा है।

#कितना झेल सकते हैं कोफ़ी किंग्स्टन

kofi kingston

कोफ़ी को हमेशा रैसलिंग के इतिहास के एक बेहतरीन एथलीट के रूप में देखा जाता रहा है। ग्यारह साल बीत चुके हैं और अब वो इतने सालों बाद मिले इस मौके को भुनाने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं।

यह गौंटलेट मैच कोफ़ी किंग्स्टन की असल परीक्षा होने वाली है। क्योंकि इस मैच में किया गया बेकार प्रदर्शन उन्हें WWE चैंपियनशिप फियूड से बाहर फेंक सकता है। परन्तु जिस तरह का जोश कोफ़ी फिलहाल दिखा रहे हैं, वह यही दर्शाता है कि उन्हें अब चैंपियन बनने से कोई नहीं रोक सकता। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 13 Mar 2019, 19:49 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit