Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35 के वेन्यू मेटलाइफ स्टेडियम के बारे में छोटी-बड़ी हर जानकारी

Amit Shukla
ANALYST
फ़ीचर
478   //    18 Mar 2019, 15:09 IST

Enter caption

इस साल रैसलमेनिया मेटलाइफ स्टेडियम में होने वाला है जिसमें आपको काफी अच्छे मैच देखने को मिलेंगे, जिनमें WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस, WWE COO ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता और रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी बनाम शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच का मैच शामिल है।

इस स्टेडियम में रैसलमेनिया 29 का आयोजन हुआ था जिसमें काफी ज़बरदस्त मैचेज हुए थे जिसमें जॉन सीना द्वारा द रॉक को हराना और द अंडरटेकर द्वारा सीएम पंक को हराना शामिल है। ये वो स्टेडियम है जिसमें फैंस ने आखिरी बार अंडरटेकर की रैसलमेनिया स्ट्रीक को देखा था, और जो अगले साल ब्रॉक लैसनर ने तोड़ दी थी।

WWE Photo

मेटलाइफ स्टेडियम ईस्ट रुदरफोर्ड, न्यू जर्सी में है, और इसमें 82,550 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। एक स्टेडियम के तौर पर इस जगह को काफी पसंद किया जाता है क्योंकि ना केवल रैसलिंग बल्कि सुपर बाउल और इंटरनेशनल सॉकर तथा कॉलेज फुटबॉल और कई अन्य कॉन्सर्ट्स यहाँ हुए हैं। इसके साथ साथ इस स्टेडियम ने कुछ ऐसे पलों को देखा है जिसकी बानगी सिर्फ ये स्टेडियम है।

अंडरटेकर की स्ट्रीक टूटने से पहले वाला रैसलमेनिया मैच यहीं हुआ है, और इस साल भी शो के धमाकेदार होने की संभावना है क्योंकि मैचेज कुछ ऐसे ज़बरदस्त हैं कि फैंस उन्हें ज़रूर होते देखना चाहेंगे। ये स्टेडियम काफी पसंद किया जाता है क्योंकि यहाँ लगातार काफी ज़बरदस्त मैचेज होते हैं, और आनेवाले समय में भी हमें काफी ज़बरदस्त मैच देखने को मिलेंगे।

अगर इस शो में द अंडरटेकर की वापसी होती है तो ये अच्छा होगा क्योंकि आखिरी बार जब उनकी स्ट्रीक बची हुई थी तो वो इसी स्टेडियम में रैसलमेनिया 29 के दौरान थी। अब ऐसी संभावना है कि कई और कहानियाँ इस शो का हिस्सा बनेंगी क्योंकि कई रैसलर्स के बीच ट्विटर वार चल रही है, और वो कब रिंग में आ जाए ये कोई नहीं जानता। इन मैचेज के साथ साथ कई रैसलर्स की वापसी का भी इंतज़ार WWE यूनिवर्स के मेंबर्स कर रहे हैं और हो सकता है वो भी इस शो में देखने को मिले।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...