Create
Notifications

WWE WrestleMania 36 में ऐज vs रैंडी ऑर्टन के मैच को खत्म करने के 3 संभावित तरीके

लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबला
लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबला
Ankit Kumar

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार ऐज ने 9 साल बाद रॉयल रंबल 2020 से कंपनी में वापसी की थी। इस वापसी के बाद से वह रैंडी ऑर्टन के साथ दुश्मनी में शामिल हो गए। कई हफ्तों तक चली इनकी दुश्मनी के बाद अब फैंस को रेसलमेनिया 36 में इनके बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

आपको बता दें कि यह एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच होगा। फैंस काफी समय से ऐज की वापसी और उनका मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ होते हुए देखना चाहते थे। इस मुकाबले में जीत किसी भी सुपरस्टार्स की क्यों न हो लेकिन फैंस एक ऐतिहासिक मैच के गवाह बनने जा रहे हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं रेसलमेनिया 36 में ऐज बनाम रैंडी ऑर्टन के मुकाबले के खत्म होने के 3 संभावित तरीकों पर।

#3 ऐज की साफ जीत

किसकी होगी जीत ?
किसकी होगी जीत ?

रॉयल रंबल में ऐज ने भले ही धमाकेदार शुरूआत की थी लेकिन वह जीत हासिल करने में कामयाब नहीं हुए थे। हालांकि रैंडी के साथ उनकी दुश्मनी जरूर शुरू हो गई थी। इतने सालों बाद जब ऐज कंपनी में वापसी चुके हैं तो WWE चाहेगी की उन्हें रेसलमेनिया पीपीवी में जीत के लिए बुक करे।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania 36 में जरूर जीतना चाहिए और 2 जिन्हें नहीं जीतना चाहिए

हमारे ख्याल से इस मुकाबले में ऐज की साफ जीत होने की पूरी संभावना है। उनकी फिटनेस को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि वह रैंडी को जबरदस्त टक्कर देने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 रैंडी ऑर्टन की जीत

रैंडी ऑर्टन पिछले कई सालों से WWE का हिस्सा हैं और लगातार मौके पर कंपनी को आगे बढ़ाने के लिए काम करते आए हैं। उनकी गिनती कंपनी के काफी भरोसेमंद सुपरस्टार के रूप में होती है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में आकर बहुत बड़ी गलती की

विंस मैकमैहन के मन में कही न कहीं यह बात जरूर होगी कि ऐज की जगह रैंडी ऑर्टन को इस मुकाबले का विजेता बनाया जा सकता है। क्योंकि चोट के बाद ऐज कितने लंबे समय तक रेसलिंग कर पाते यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है।

#1 रैंडी ऑर्टन पर बुरी तरह अटैक कर जीत हासिल करें ऐज

रैंडी की होगी बुरी तरह से पिटाई ?
रैंडी की होगी बुरी तरह से पिटाई ?

जैसा की हम पहले ही आप को बता चुके हैं कि रेसलमेनिया 36 में रैंडी ऑर्टन बनाम ऐज के बीच होने वाला महामुकाबला लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच होगा। जब से यह दुश्मनी शुरू हुई है तभी से ऑर्टन हर मौके पर ऐज पर भारी पड़े हैं।

लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में कंपनी इस मुकाबले को कुछ इस तरह से भी खत्म कर सकती है कि ऐज बुरी तरह से ऑर्टन पर हमला करें। ऐज न केवल इस मैच में जीत हासिल करें बल्कि रैंडी ऑर्टन की बुरी तरह से पिटाई कर उनसे पुराना बदला भी चुकता कर लें।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को खत्म करने के 4 संभावित तरीके

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...