Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE WrestleMania 36: द अंडरटेकर vs एजे स्टाइल्स के मैच की 4 संभावित शर्तें

  • WWE इन शर्तों के जरिए मुकाबले को रोमांचक बना सकता है।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 13 Mar 2020, 09:32 IST

अंडरटेकर बनाम एजे स्टाइल्स
अंडरटेकर बनाम एजे स्टाइल्स

सुपर शोडाउन में द अंडरटेकर बनाम एजे स्टाइल्स के बीच शुरू हुई दुश्मनी अब अपने अंजाम तक पहुंचने वाली है। अगले हफ्ते रॉ के एपिसोड में एजे स्टाइल्स और द अंडरटेकर के बीच रॉ में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होने वाली है। इसका मतलब यह है कि इन दो सुपरस्टार्स का मुकाबला रेसलमेनिया में होगा और रॉ में कॉन्ट्रैक्ट साइन करके इसे आधिकारिक कर दिया जाएगा। 

ये भी पढ़ें: WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को खत्म करने के 4 संभावित तरीके

फैंस पिछले कई सालों से इन दो सुपरस्टार्स के बीच ड्रूीम मुकाबले का इंतजार कर रहे थे और आखिरकार वह पल आ ही गया जब फैंस रेसलमेनिया 36 के ग्रैंड स्टेज पर इनका मुकाबला देखेंगे। जैसा की हमने बताया कि अभी ये दोनों सुपरस्टार्स रॉ के अगले एपिसोड में कॉन्ट्रैक्ट साइन करने आएंगे जिसके बाद इस बात का भी पता चल जाएगा कि दोनों सुपरस्टार्स के मुकाबले में कौन सी शर्त जोड़ी जाएगी।

हालांकि यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है कि दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच कौन सी शर्त शामिल की जाएगी। फैंस के लिए यह मुकाबला एक ड्रीम मैच जैसा है, तो इस मैच को खास बनाने के लिए WWE इसमें जरूर कोई शर्त जोड़ सकती है, जिससे इस मैच के लिए रोमांच और भी ज्यादा बढ़ सकें। इसी कड़ी में आइए नजर डालते हैं उन 4 शर्तों पर जो द अंडरटेकर बनाम एजे स्टाइल्स के मैच में जोड़ी जा सकती हैं।

#4 अंडरटेकर का करियर दांव पर

हार के साथ टेकर का करियर खत्म ?
हार के साथ टेकर का करियर खत्म ?

इसमें कोई शक नहीं है कि अंडरटेकर इस दुनिया के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक रहे हैं। उनकी बराबरी कर पाना शायद ही किसी सुपरस्टार्स के बस की बात हो। पिछले काफी समय से हम देख रहे हैं कि अंडरटेकर कंपनी में काफी कम नज़र आते हैं और इसका सबसे बड़ा कारण उनकी उम्र है।

उम्र के इस पड़ाव में उनके लिए रेसलिंग करना काफी मुश्किल है। ऐसे में रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ उनके में टेकर अपना करियर दांव पर लगा सकते हैं। अगर वह जीते तो आगे लड़े और हारे तो फिर रिटायरमेंट ले लें। हमारे ख्याल से यह शर्त मुकाबले का रोमांच बढ़ा सकती है और WWE इस पर निश्चित विचार कर रही होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 13 Mar 2020, 09:32 IST
Advertisement
Fetching more content...