Create

WWE WrestleMania 36: द अंडरटेकर vs एजे स्टाइल्स के मैच की 4 संभावित शर्तें

अंडरटेकर बनाम एजे स्टाइल्स
अंडरटेकर बनाम एजे स्टाइल्स
Ankit Kumar

सुपर शोडाउन में द अंडरटेकर बनाम एजे स्टाइल्स के बीच शुरू हुई दुश्मनी अब अपने अंजाम तक पहुंचने वाली है। अगले हफ्ते रॉ के एपिसोड में एजे स्टाइल्स और द अंडरटेकर के बीच रॉ में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होने वाली है। इसका मतलब यह है कि इन दो सुपरस्टार्स का मुकाबला रेसलमेनिया में होगा और रॉ में कॉन्ट्रैक्ट साइन करके इसे आधिकारिक कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को खत्म करने के 4 संभावित तरीके

फैंस पिछले कई सालों से इन दो सुपरस्टार्स के बीच ड्रूीम मुकाबले का इंतजार कर रहे थे और आखिरकार वह पल आ ही गया जब फैंस रेसलमेनिया 36 के ग्रैंड स्टेज पर इनका मुकाबला देखेंगे। जैसा की हमने बताया कि अभी ये दोनों सुपरस्टार्स रॉ के अगले एपिसोड में कॉन्ट्रैक्ट साइन करने आएंगे जिसके बाद इस बात का भी पता चल जाएगा कि दोनों सुपरस्टार्स के मुकाबले में कौन सी शर्त जोड़ी जाएगी।

हालांकि यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है कि दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच कौन सी शर्त शामिल की जाएगी। फैंस के लिए यह मुकाबला एक ड्रीम मैच जैसा है, तो इस मैच को खास बनाने के लिए WWE इसमें जरूर कोई शर्त जोड़ सकती है, जिससे इस मैच के लिए रोमांच और भी ज्यादा बढ़ सकें। इसी कड़ी में आइए नजर डालते हैं उन 4 शर्तों पर जो द अंडरटेकर बनाम एजे स्टाइल्स के मैच में जोड़ी जा सकती हैं।

#4 अंडरटेकर का करियर दांव पर

हार के साथ टेकर का करियर खत्म ?
हार के साथ टेकर का करियर खत्म ?

इसमें कोई शक नहीं है कि अंडरटेकर इस दुनिया के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक रहे हैं। उनकी बराबरी कर पाना शायद ही किसी सुपरस्टार्स के बस की बात हो। पिछले काफी समय से हम देख रहे हैं कि अंडरटेकर कंपनी में काफी कम नज़र आते हैं और इसका सबसे बड़ा कारण उनकी उम्र है।

उम्र के इस पड़ाव में उनके लिए रेसलिंग करना काफी मुश्किल है। ऐसे में रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ उनके में टेकर अपना करियर दांव पर लगा सकते हैं। अगर वह जीते तो आगे लड़े और हारे तो फिर रिटायरमेंट ले लें। हमारे ख्याल से यह शर्त मुकाबले का रोमांच बढ़ा सकती है और WWE इस पर निश्चित विचार कर रही होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#3 स्पेशल गेस्ट रेफरी

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन
स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स दोनों ही बड़े सुपरस्टार्स हैं और रेसलमेनिया 36 में उनके मुकाबले के लिए कंपनी कहीं ना कहीं स्पेशल गेस्ट रेफरी का भी इंतजाम कर रही होगी। आपको बता दें कि जिस मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी को जोड़ा जाता है वही मैच कई मायनों में स्पेशल भी होता है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36: 3 बड़े कारण क्यों रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग का मैच लगभग 5 मिनट में खत्म हो जाएगा

स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका चाहे कोई बड़ा बेबीफेस सुपरस्टार निभाए या कोई हील, मैच दोनों ही परिस्थितियों में फैंस के लिए दिलचस्प ही होता है। हमारे ख्याल से अगर कंपनी इस मुकाबले में स्पेशल गेस्ट रेफरी की शर्त जोड़ती है तो इस मुकाबले में वह रोल स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन निभाते नज़र आएंगे।

#2 हैल इन ए सैल मैच

अंडरटेकर
अंडरटेकर

प्रोफेशनल रेसलिंग में WWE को लंबे समय से फॉलो करने वाले फैंस हैल इन ए सैल मुकाबले के बारे में अच्छी तरह से जानते होंगे। हैल इन ए सैल मुकाबले WWE के सबसे खतरनाक मुकाबलों में से एक हैं। इस मुकाबले में सुपरस्टार्स अपने प्रतिद्वंदी को रिंग के अंदर पिन या फिर सबमिशन के जरिए जीत हासिल कर सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania 36 में जरूर जीतना चाहिए और 2 जिन्हें नहीं जीतना चाहिए

हालांकि हैल इन ए सैल के अंदर फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच अगर बुक किया जाता है तो सुपरस्टार को केज से बाहर जाने को मिलता है और यह मैच किसी भी जगह खत्म हो सकता है। हमारे ख्याल से अंडरटेकर बनाम एजे स्टाइल्स के मुकाबले के लिए हैल इन ए सैल शर्त सबसे शानदार हो सकती है।

#1 लास्ट मैन स्टेंडिंग मैच

AJ Styles would love to wrestle under No Disqualification rules

यह कहना गलत नहीं होगा कि इस मुकाबले में लास्ट मैन स्टेंडिंग की शर्त जोड़े जाने की संभावना काफी कम है क्योंकि इस तरह से मुकाबले के लिए सबसे फिट और लंबे समय तक लड़ने वाले सुपरस्टार्स चाहिए और इस बात से कोई भी इंकार नहीं कर सकता है कि अंडरटेकर इस समय लंबा मुकाबला लड़ने में सक्षम नहीं है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36 में रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

एजे स्टाइल्स में वह क्षमता है कि वह काफी देर तक मुकाबला लड़ सकते हैं लेकिन इस उम्र में टेकर के लिए ऐसा कर पाना आसान बात नहीं होगी। हमारे ख्याल से अगर WWE इस शर्त को मुकाबले में जोड़ती है तो यह फैंस के लिए बेहद चौंकाने वाला फैसला होगा।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...