Create
Notifications

WWE WrestleMania Backlash: 5 बदलाव जो कंपनी आखिरी पलों में कर सकती है

बदलाव जो WWEआखिरी पलों में कर सकती है
बदलाव जो WWEआखिरी पलों में कर सकती है
Amit Shukla

WWE का रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) शो अब बस कुछ ही दिन दूर है। इस आर्टिकल के लिखे जाने तक कंपनी ने शो के लिए कुल छह मैच घोषित किए हैं जिनमें से पाँच मैच चैंपियनशिप के लिए होने वाले हैं। इन मैचों के कारण ये बात तो तय है कि कोई नया चैंपियन बन सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw: 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने निराश किया और 2 जिन्होंने इम्प्रेस किया

विंस मैकमैहन किसी भी समय मैच का नतीजा बदल सकते हैं और अगर ऐसा होता है तो कई प्रकार के बदलाव देखने को मिलेंगे। इनमें से कुछ फैंस को पसंद आएँगे जबकि अन्य पसंद नहीं आएँगे। इसको ध्यान में रखते हुए आइए एक नजर ड़ालते हैं उन बदलावों पर जो आखिरी पलों में हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए इस साल मौका मिल सकता है और 2 जिन्हें मौका मिलना मुश्किल है

#5 WWE WrestleMania Backlash में एक मैच जोड़ सकती है

जो टाइटल शो के दौरान डिफेंड हो रहे हैं उनमें WWE चैंपियनशिप, यूनिवर्सल चैंपियनशिप, Raw विमेंस चैंपियनशिप, SmackDown विमेंस चैंपियनशिप, एवं SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप शामिल है। शो के दौरान अब भी कई टाइटल नहीं डिफेंड हो रहे हैं जिसकी वजह से एक मैच की उम्मीद बढ़ जाती है।

कंपनी अपने बड़े और महत्वपूर्ण स्टार्स को इस शो में मौका देना चाहेगी तो ऐसे में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप और Raw टैग टीम टाइटल शो में डिफेंड हो सकते हैं। इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच भी शो का हिस्सा बन सकता है और साथ ही यूएस चैंपियनशिप भी अबतक मैच कार्ड का हिस्सा नहीं है। इनमें से कुछ को प्री शो में जगह मिल सकती है। इसके कारण फैंस को प्री शो में कुछ एक्शन देखने को मिलेगा पर क्या वहां नए चैंपियंस भी देखने को मिलेंगे, ये एक बड़ा सवाल है।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 शार्लेट फ्लेयर नई Raw विमेंस चैंपियन बन जाती हैं

शार्लेट फ्लेयर ने अपने दोनों विरोधियों पर जीत दर्ज की है और ये करिश्मा उन्होंने WrestleMania 34 में असुका की अपराजित स्ट्रीक को तोड़कर और पिछले साल WrestleMania में रिया रिप्ली से NXT विमेंस टाइटल जीतकर किया है। ऐसे में उनके पास अपने विरोधियों के मुकाबले बढ़त मौजूद है।

शार्लेट फ्लेयर इस साल WrestleMania का हिस्सा नहीं थीं और उसमें उनकी गलती नहीं थी। ऐसे में वो हर कोशिश करेंगी जिससे वो टाइटल जीत सकें। ये मैच नो डिसक्वालिफ़िकेशन नियम के अंतर्गत होगा जिसकी वजह से शार्लेट किसी भी स्तर पर जाकर अपने लिए जीत दर्ज करने का प्रयास करेंगी।

#3 द फीन्ड WrestleMania Backlash में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे

एलेक्सा ब्लिस के कारण द फीन्ड वापसी के बाद WrestleMania 37 में हुए अपने मैच को हार गए थे। उसके बाद से वो नजर नहीं आए हैं जबकि ब्रे वायट फायरफ्लाई फनहॉउस में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं। एलेक्सा ब्लिस चूँकि अपनी दोस्त लिली को भी इस कहानी का हिस्सा बना चुकी हैं तो ये मुमकिन है कि वो अपनी कहानी को बेहतर बनाने के लिए शो में नजर आएं।

इसी दौरान द फीन्ड भी आ सकते हैं जिसके बाद इन दोनों के बीच पहले आमना सामना हो सकता है और फिर इनके बीच एक इंटरजेंडर मैच हो सकता है। ऐसा होते ही एलेक्सा ब्लिस अपने विरोधी को हराने का प्रयास करेंगी लेकिन वो मैच हार जाएंगी और उसके साथ ही वो एकदम नॉर्मल हो जाएंगी। फैंस उनके मौजूदा किरदार को कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं तो उन्हें कुछ अलग करना होगा ताकि वो फिर से विमेंस चैंपियनशिप वाली कहानी का हिस्सा बन सकें।

#2 WWE चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर जीत जाते हैं

WrestleMania 37 में ये टाइटल नहीं जीत पाए थे लेकिन अब उनके पास एक मौका है जिसमें वो टाइटल जीतकर खुद के लिए नाम बना सकते हैं। ऐसा करने से उन्हें काफी फायदा होगा क्योंकि वो एक इंटरव्यू में अपने हील टर्न का जिक्र कर चुके हैं। अगर वो टाइटल जीतने के बाद हील बन जाते हैं तो उससे सबको फायदा होगा।

चूँकि Raw में अधिक हील्स नहीं हैं तो ऐसे में वो एक हील बनकर ऐसे कई बेबीफेस रेसलर्स को मौका दे सकते हैं जो अबतक अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं। इनके हील बनने से कहानियों को एक नया मौका मिलेगा और इनके किरदार में काफी बढ़ोतरी होगी जो इनके लिए बेहद अच्छी बात है।

#1 जिमी उसो WrestleMania Backlash में रोमन रेंस को धोखा देते हैं

जिमी उसो ने Hell In A Cell में खुदपर और अपने भाई पर हुए अटैक को देखा है और वो इतनी आसानी से ये सब नहीं भूल पाएंगे। रोमन रेंस ने अपने कजिन भाइयों पर काफी बुरी तरह से प्रहार किया था जिसके बाद जे उसो तो रोमन रेंस के साथ हो गए जबकि जिमी ने हाल में वापसी की है।

ऐसी उम्मीद है कि वो मैच के दौरान रोमन रेंस को धोखा दे देंगे जिसकी वजह से उसो बंधुओं के बीच एक लड़ाई शुरू हो जाएगी। रोमन रेंस इस मैच में टाइटल को भले ही रिटेन कर ले जाएं लेकिन इससे एक नई लड़ाई की शुरुआत हो जाएगी जो एक अच्छी बात है और इससे कई लोगों का करियर आगे बढ़ेगा।

Edited by Amit Shukla

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...