×

WWE न्यूज़ राउंड अप: ब्रॉक लैसनर के पुराने दुश्मन ने हारी चैंपियनशिप, डीन एम्ब्रोज़ ने दिग्गज का मास्क उतारा

पूरे दिन की तमाम बड़ी खबरें एक ही जगह पाएं

विजय शर्मा
SENIOR ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:12 IST

ब्रॉक लैसनर और डीन एम्ब्रोज़

ट्रिपल एच ने King of the Ring 2019 के विजेता को लेकर बड़ा बयान दिया

Advertisement
Ad

 ट्रिपल एच ने किंग ऑफ रिंग 2019 के संभावित विजेता को लेकर बड़ा बयान दिया है। ट्रिपल एच से जब इस साल किंग ऑफ रिंग 2019 के विजेता के बारे में पूछा गया तो द गेम ने कहा- "इस साल किंग ऑफ रिंग में ड्रू मैकइंटायर, एंड्राडे, समोआ जो, बडी मर्फी और सैड्रिक एलेक्सजेंडर जैसे सुपरस्टार्स विजेता हो सकते हैं।"


UFC 241 रिजल्ट्स: ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करने वाले फाइटर की करारी हार , UFC को मिला नया हैवीवेट चैंपियन

UFC 241 का आयोजन कैलिफॉर्निया के होंडा सेंटर में हुआ। अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप के इस पे-पर-व्यू के मेन इवेंट में डेनियल कॉर्मियर और स्टीपे मिओचिच के बीच फाइट हुई। UFC 226 में भी इन दोनों फाइटर्स का सामना हुआ था, उस समय स्टीपे को हराकर डेनियल UFC हैवीवेट चैंपियन बने थे। UFC 241 में स्टीपे ने अपनी हार का बदला ले लिया और वो नए चैंपियन बन गए।


जॉन मोक्सली ने दिग्गज सुपरस्टार का मास्क उतारा 

नॉर्थ ईस्ट रेसलिंग के प्रिजन ब्रेक इवेंट का मेन मैच जॉन मोक्सली और पेंटागन जूनियर के बीच हुआ। यह एक शानदार मैच था और इस मैच में पेंटागन को हराकर जॉन मोक्सली ने जीत हासिल की। मैच के अंत में वर्तमान IWGP यूएस चैंपियन जॉन मोक्सली ने पेंटागन जूनियर का मास्क उतार दिया और अपना फिनिशिंग मूव लगाकर मैच अपने नाम किया।


WWE चैंपियन की गर्लफ्रेंड जो रेसलर होने के साथ-साथ दांतों की डॉक्टर भी है

एडम कोल की निजी जिदंगी की बात करें तो वह वर्तमान समय में रेसलर ब्रिट बेकर के साथ रिलेशनशिप में हैं। उनकी गर्लफ्रेंड ब्रिट बेकर एक प्रोफेशनल रेसलर हैं लेकिन खास बात यह है कि उनकी गर्लफ्रेंड एक डेंटिस्ट (दांतों की डॉक्टर) भी हैं।


5 चौंकाने वाली चीज़ें जो Raw में देखने को मिल सकती हैं

Advertisement
Ad

समरस्लैम 2019 के अच्छे शो की वजह से रॉ को फायदा मिला। किंग ऑफ़ द रिंग की घोषणा करके WWE ने एक कोशिश की ताकि फैंस शो को ज़रूर देखें।

वैसे तो ये प्रयास काफी अच्छा है, लेकिन एक बात ध्यान देने वाली है और वो ये कि कंपनी को कुछ चौंकाने वाले फैसले भी शो में करने होंगे।


WWE SummerSlam 2019: बैकस्टेज की 10 खास और अनदेखी तस्वीरें

समरस्लैम पीपीवी काफी शानदार रहा था। शो को संपन्न हुए लगभग 5-6 दिन हो चुके हैं और WWE.com ने बैकस्टेज से जुड़ी ढेरों तस्वीरें साझा की। समरस्लैम में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। 

गोल्डबर्ग ने वापसी करके ज़िगलर को हराया था। बैकी लिंच और नटालिया के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था, जिसमें द मैन ने टाइटल को डिफेंड किया। 

Advertisement
Ad
Published 18 Aug 2019, 18:24 IST