Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 4 बड़े खिलाड़ी जो नीलामी में अनसोल्ड जा सकते हैं

  • ये 5 खिलाड़ी आईपीएल में बिना बिके रह सकते हैं।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:04 IST
Enter caption

साल 2019 में आईपीएल का 12 वां सीजन खेला जाना है। इस सीजन के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है। वहीं आईपीएल फ्रैंचाइजी भी उन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर चुकी है, जिनकों उन्होंने रिटेन किया है। 2019 में होने वाला आईपीएल काफी खास है क्योंकि इस साल भारत में लोकसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में इस आईपीएल के भारत से बाहर आयोजित किए जाने की उम्मीद भी की जा रही है।

वहीं साल 2019 की नीलामी के लिए 18 दिसंबर का दिन निर्धारित किया गया है। जयपुर में होने वाली नीलामी में आईपीएल 2019 के लिए फ्रैंचाइजी खिलाड़ियों पर बोलियां लगाएंगी। वहीं इस आईपीएल में कुछ खिलाड़ियों के बिना बिके रह जाने की संभावनाएं भी जताई जा रही हैं। बिना बिके रहने वाले खिलाड़ियों में कुछ बड़े नामों पर भी खतरा मंडरा रहा है। आइए जानते हैं ऐसे ही 5 खिलाड़ियों के बारे में:

#1 युवराज सिंह

Image result for yuvraj singh ipl

पिछले सीजन के बाद युवराज सिंह को अपनी होम फ्रैंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने रिलीज कर दिया है। आईपीएल 2018 में सात मैचो में 64 रनों के साथ युवराज सिंह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। किसी भी प्रभाव को बनाने में नाकाम रहने के बाद उन्हें बीच सीजन में ही हटा दिया गया था।

यह काफी निराशाजनक था कि उन्होंने आईपीएल 2018 में बाकी खिलाड़िओं के मुकाबले 50 गेंदों के साथ सबसे खराब स्ट्राइक रेट रखा। जब किसी ने उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई थी तो मोहाली स्थित फ्रैंचाइजी ने उन्हें 2 करोड़ रुपये की मूल कीमत पर खरीदा था। वहीं खराब प्रदर्शन के कारण इस बार युवराज सिंह के आईपीएल में बिना बिके रह जाने की उम्मीद बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं ये 3 भारतीय खिलाड़ी

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 4 NEXT
Published 28 Nov 2018, 15:33 IST
Advertisement
Fetching more content...