Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट बुलेटिन- स्टुअर्ट ब्रॉड ने रचा इतिहास, आईपीएल को लेकर अपडेट, विराट कोहली को लेकर प्रतिक्रिया

क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर एक नजर
क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर एक नजर
EXPERT COLUMNIST
Modified 28 Jul 2020, 22:14 IST
न्यूज़
Advertisement

इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 269 रनों से हराया, सीरीज को 2-1 से जीता

इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को मैनचेस्टर में खेले गए सीरीज के आखिरी मुकाबले के 5वें दिन 269 रनों से हराते हुए बेहतरीन जीत दर्ज की। इसी के साथ इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज को 2-1 से जीत लिया। स्टुअर्ट ब्रॉड को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुना गया। वेस्टइंडीज की तरफ से रोस्टन चेस को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

हार्दिक पांड्या को लेकर इरफान पठान ने दी अहम प्रतिक्रिया

भारत के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने भारतीय टीम के ऑलराउंडर को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है। इरफान पठान ने यह भी बताया कि कैसे हार्दिक पांड्या के पास भारत के बेन स्टोक्स बनने की काबिलियत है।

28 अगस्त से होगी लंका प्रीमियर लीग की शुरुआत

लंका प्रीमियर लीग के पहले संस्करण का आगाज 28 अगस्त से होगा। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी है। सोमवार को हुई एग्जीक्यूटिव कमेटी की मीटिंग में लंका प्रीमियर लीग के आयोजन को मंजूरी मिल गई। इस टूर्नामेंट में 5 टीमों के बीच कुल 23 मुकाबले खेले जाएंगे।

विराट कोहली और रिकी पोंटिंग की कप्तानी एक जैसी है - ब्रेट ली

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी को रिकी पोंटिंग के जैसा बताया है। ब्रेट ली ने कहा है कि विराट कोहली भी रिकी पोंटिंग की ही तरह कप्तानी करते हैं। विराट कोहली हमेशा आगे बढ़कर भारतीय टीम की अगुवाई करते हैं और इससे ब्रेट ली काफी प्रभावित हैं।

माइकल होल्डिंग ने 'फैब 5' में विराट कोहली को चुना सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाज

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल होल्डिंग ने दुनिया के 5 बेहतरीन टेस्ट बल्लेबाजों में विराट कोहली को सर्वश्रेष्ठ बताया है। स्टार्स विद अहसान शो पर माइकल होल्डिंग से पूछा गया कि विराट कोहली, बाबर आजम, स्टीव स्मिथ, केन विलियमसन और जो रूट में से कौन बेहतर टेस्ट बल्लेबाज है। इस पर होल्डिंग ने विराट कोहली का नाम लिया।

Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की 20 सदस्यीय टीम घोषित

इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपनी 20 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में अनुभवी तेज गेंदबाज वहाब रियाज और सरफराज अहमद को भी शामिल किया गया है। 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे के लिए आयरलैंड टीम का ऐलान

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे के लिए आयरलैंड की टीम इस प्रकार है:

एंड्रू बैलबर्नी (कप्तान), पॉल स्टर्लिंग, कर्टिस कैंफर, गेराथ डेलानी, जोश लिटिल, एंड्रू मैकब्रिन, बैरी मैक्कार्थी, केविन ओ'ब्रायन, विलियम पोर्टरफील्ड, बॉयड रैंकिन, सिमी सिंह, हैरी टैक्टर, लॉर्कन टकर और क्रेग यंग।

Published 28 Jul 2020, 21:42 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit