Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट बुलेटिन- 28 साल के खिलाड़ी ने लिया संन्यास, अहम सीरीज हुई पोस्टपोन, वर्ल्ड कप फाइनल की होगी जांच

  • क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर एक नजर
  • चोट के कारण 28 साल के खिलाड़ी ने लिया संन्यास, 2011 वर्ल्ड कप फाइनल की होगी जांच
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 30 Jun 2020, 21:18 IST
क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कप्तानी कर सकते हैं बेन स्टोक्स

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में कप्तानी कर सकते हैं। अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से नियमित कप्तान जो रूट उपलब्ध नहीं रहेंगे और इसी वजह से बेन स्टोक्स कप्तानी कर सकते हैं। जो रूट इंग्लैंड टीम को जल्द ज्वॉइन करेंगे लेकिन उससे पहले उन्हें आइसोलेशन में जाना होगा।

केन विलियमसन ने आईपीएल और न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी में अंतर बताया

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और कीवी टीम की कप्तानी में अंतर बताया है। उन्होंने बताया है कि अपने देश की कप्तानी और आईपीएल फ्रेंचाइजी की कप्तानी में क्या अंतर है। दिग्गज भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से बातचीत में केन विलियमसन ने आईपीएल और न्यूजीलैंड की कप्ताी को लेकर बड़ा बयान दिया।

2011 वर्ल्ड कप फाइनल मैच फिक्स होने को लेकर श्रीलंका ने दिए जांच के आदेश

श्रीलंका ने 2011 वर्ल्ड कप फाइनल मैच फिक्स होने के दावों को लेकर क्रिमिनल जांच के आदेश दिए हैं। श्रीलंका के पूर्व खेल मंत्री ने आरोप लगाया था कि 2011 का वर्ल्ड कप फाइनल मैच जो भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया था, वो फिक्स था। अब इसको लेकर श्रीलंका की सरकार ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

क्रेग मेशेड ने 28 साल की उम्र में किया संन्यास का ऐलान

जर्मनी के ऑलराउंडर क्रेग मेशेड ने कंधे में चोट के कारण 28 साल की उम्र में क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। जर्मनी के लिए 5 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेलने वाले मेशेड इंग्लैंड की काउंटी टीम ग्लेमोर्गन और समरसेट के लिए भी खेले हैं।

मोहम्मद हफीज समेत 6 पाकिस्तानी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

Advertisement

पाकिस्तान टीम के 6 खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट तीन दिन में दूसरी बार निगेटिव आई है। इसमें मोहम्मद हफीज, शादाब खान और वहाब रियाज जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं। सभी 6 खिलाड़ी अब पाकिस्तान टीम के साथ इंग्लैंड में जुड़ सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे के बीच होने वाली सीरीज हुई पोस्टपोन

ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे ने अगस्त में होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज को कोरोनावायरस के कारण पोस्टपोन करने का फैसला लिया है। इस बात की पुष्टि खुद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने की है।कोरोनावायरस के कारण पहले भी कई सीरीज पोस्टपोन हो चुकी है और यह भी इसमें शामिल हो गई है।

Published 30 Jun 2020, 21:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit