COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 1 अक्टूबर, 2018 

FEATURED WRITER
न्यूज़
1.56K   //    Timeless

<p src=" />

India vs West indies: दूसरा वनडे मैच इंदौर से बड़ौदा हो सकता है शिफ्ट

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 24 अक्टूबर को होने वाला दूसरा टी20 मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम से बड़ौदा शिफ्ट किया जा सकता है। टिकटों के विवाद को लेकर इस मैच को बड़ौदा शिफ्ट किया जा सकता है।


विजय हजारे ट्रॉफी 2018: आज खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2018-19 के 11वें दिन सिर्फ तीन मुकाबले ही खेले गए और यह सभी मुकाबले चेन्नई में ग्रुप सी के हुए। झारखंड ने बंगाल, राजस्थान ने असम और सेना ने जम्मू और कश्मीर को हराया। अंक तालिका में फ़िलहाल ग्रुप ए में मुंबई 22 अंकों के साथ, ग्रुप बी में आंध्रा 18 अंक के साथ, ग्रुप सी में झारखंड 22 अंकों के साथ और प्लेट ग्रुप में बिहार 22 अंकों के साथ टॉप पर है।


पाकिस्तान-न्यूजीलैंड 2018 सीरीज का पूरा कार्यक्रम 

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच यूएई में 31 अक्टूबर से 7 दिसंबर तक तीन-तीन मैचों की टी20, एकदिवसीय और टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। न्यूजीलैंड की टीम यूएई के दौरे पर आने वाली है और इसकी शुरुआत 31 अक्टूबर को अबू धाबी में होने वाले टी20 सीरीज के पहले मैच से होगी।


<p src=" />

मोहम्मद हफीज को पाकिस्तान की टेस्ट टीम में किया गया शामिल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है। पहला टेस्ट मैच 7 अक्टूबर से यूएई में खेला जाएगा और उससे पहले मोहम्मद हफीज वहां पहुंच जाएंगे।

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम में स्पिन गेंदबाजी कोच की हो सकती है नियुक्ति

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार के बाद भारतीय टीम की काफी आलोचना हुई थी। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति ने इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद कोच रवि शास्त्री से मुलाकात की और उनसे खराब प्रदर्शन का कारण पूछा। मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक भारतीय टीम में अब स्पिन गेंदबाजी कोच की नियुक्ति हो सकती है। 


<p src=" />

बीसीसीआई और पीसीबी के बीच छिड़े विवाद को लेकर अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने द्विपक्षीय सीरीज ना खेलने को लेकर भारत और पाकिस्तान बोर्ड के बीच छिड़े विवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। अनुराग ठाकुर ने कहा है कि भारत को पाकिस्तान को एक भी पैसा हर्जाने के तौर नहीं देना चाहिए और आईसीसी की सुनवाई में भी जाने का कोई मतलब नहीं है।


ट्रॉफी के साथ तस्वीर शेयर कर जसप्रीत बुमराह ने राजस्थान ट्रैफिक पुलिस को दिया क़रारा जवाब

एशिया कप में जीत के बाद बुमराह ने ट्रॉफी के साथ टि्वटर पर एक तस्वीर पोस्ट की। जसप्रीत बुमराह ने लिखा 'कुछ लोग अपनी रचनात्मकता का उपयोग साइनबोर्ड पर करते हैं। उम्मीद है कि यह तस्वीर भी उस में फिट हो जाएगी।' इसके साथ ही उन्होंने राजस्थान ट्रैफिक पुलिस से अपना पुराना हिसाब भी बराबर कर लिया।

Advertisement
Topics you might be interested in:
FEATURED WRITER
Cricket is my reason for living
Advertisement
Fetching more content...