Create
Notifications

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 15 अक्टूबर 2017

Naveen Sharma

विराट कोहली की ऑल हार्ट एफसी ने ऑल स्टार्स एफसी को 7-3 से हराया, धोनी का बेहतरीन प्रदर्शन

भारतीय क्रिकेटरों और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बीच फुटबॉल क्लासिको मैत्री मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली ऑल हार्ट फुटबॉल क्लब की टीम ने अभिषेक बच्चन की ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब को 7-3 से हरा दिया। क्रिकेट की पिच पर फिनिशर की भूमिका निभाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने फुटबॉल के मैदान पर ओपनर के रूप में खेलते हुए शानदार 2 गोल दागकर टीम की बड़ी जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्हें मैन ऑफ़ द मैच भी चुना गया। मुकाबला मुंबई के अँधेरी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेला गया।


गौतम गंभीर ने वीरेंदर सहवाग और युवराज सिंह के साथ रिश्तों पर प्रतिक्रिया दी

भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने अपने 36वें जन्मदिन के अवसर पर युवराज सिंह और वीरेंदर सहवाग के साथ रिश्तों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने दो वीडियो बनाकर कोलकाता नाइटराइडर्स के आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किये और कुछ चीजें बताई।


विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को दिया दिल छूने वाला संदेश

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को दिल छूने वाला एक सन्देश दिया, इसके बाद अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया और भारतीय कप्तान के इस कार्य के लिए उन्हें धन्यवाद भी कहा। कोहली के सन्देश में अफगानिस्तान के क्रिकेटरों के लिए आदर भाव दर्शाते हुए प्रेरणा दी गई और इन खिलाड़ियों के खेल के प्रति भावना के लिए तारीफ की गई। इसके अलावा उन्होंने शपागीजा टी20 टूर्नामेंट में बम धमाके के बाद भी सफल आयोजन के लिए बधाई दी।


SAvBAN : मुस्ताफिजुर रहमान चोट के चलते पहले वन-डे से बाहर

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही वन-डे सीरीज से पहले बांग्लादेश को एक तगड़ा झटका लगा है। मुस्ताफिजुर रहमान चोट के चलते पहले एकदिवसीय से बाहर हो गए हैं। यह मैच किम्बरले में होना है। इसके अलावा सीरीज के बाकी मैचों में भी उनके खेलने पर संशय बना हुआ है।


रणजी ट्रॉफी राउंड-अप: रविन्द्र जडेजा का दोहरा शतक, इशांत शर्मा की बेहतरीन गेंदबाजी

रणजी ट्रॉफी 2017 के दूसरे राउंड के दूसरे दिन जहाँ सौराष्ट्र के लिए रविन्द्र जडेजा ने दोहरा शतक लगाया, वहीं दिल्ली के कप्तान इशांत शर्मा ने रेलवे के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए अभी तक तीन विकेट लिए हैं । तमिलनाडु के लिए वॉशिंगटन सुंदर ने बेहतरीन शतक लगाया और बंगाल के लिए मोहम्मद शमी बढ़िया लय में दिख रहे हैं।


रोमांचक पांचवें एकदिवसीय में भारत ए ने न्यूजीलैंड ए को तीन विकेट से हराया, सीरीज पर 3-0 से कब्ज़ा

विशाखापट्टनम में खेले गए पांचवें एकदिवसीय में भारत ए ने न्यूजीलैंड ए को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर सीरीज पर 3-0 से कब्ज़ा कर लिया। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 173 रन बनाये थे, जिसके जवाब में भारतीय टीम ने शार्दुल ठाकुर के बेहतरीन 40 रनों की बदौलत 33वें ओवर में 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच रद्द और दूसरा मैच टाई हुआ था। इससे पहले भारत ए ने टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड ए को 2-0 से हराया था।


SAvBAN: पहले एकदिवसीय में दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को 10 विकेट से हराया

दक्षिण अफ्रीका ने किम्बर्ले में खेले गये पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय में बांग्लादेश को 10 विकेट से हरा दिया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुशफिकुर रहीम के शतक की बदौलत 278/6 का स्कोर बनाया था, लेकिन मैन ऑफ़ द मैच क्विंटन डी कॉक और हाशिम अमला ने पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड 282 रनों की साझेदारी निभाकर टीम को 43वें ओवर में ही जीत दिला दी। दोनों बल्लेबाजों ने शतक लगाया और दक्षिण अफ्रीका की तरफ से पहले विकेट की सबसे बड़ी और कुल मिलाकर पहले विकेट की तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी निभाई।


हार्दिक पांड्या को लेकर न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने दी सकारात्मक प्रतिक्रिया

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला से पहले मेहमान टीम ने भारतीय खिलाड़ियों के मौजूदा प्रदर्शन की तारीफ़ की है। न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। मेहमान टीम के कप्तान ने सीरीज से पहले हार्दिक के हालिया ऑलराउंड खेल की तारीफ की।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...