Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 1 मार्च 2020

NZ vs IND, दूसरा टेस्ट - भारतीय टीम को मिली पहली पारी में बढ़त, दूसरी पारी में फिर से खराब बल्लेबाजी

क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में बढ़त लेने के बाद भी भारतीय टीम की स्थिति काफी खराब है। भारत के 242 रनों के जवाब में न्यूजीलैंड की टीम दूसरे दिन 235 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और भारतीय टीम को 7 रनों की मामूली बढ़त मिली, लेकिन दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजी फिर से बुरी तरह फ्लॉप रही और स्टंप्स के समय तक स्कोर 36 ओवर में 90/6 था और कुल बढ़त सिर्फ 97 रनों की थी।

कपिल देव ने भारतीय खिलाड़ियों से कहा, थकान हो रही है तो आईपीएल में मत खेलो

पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को कहा है कि अगर थकान हो गई है, तो आईपीएल मत खेलो। कपिल ने कहा कि अगर उन्हें लगता है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का कैलेण्डर काफी व्यस्त है और थक रहे हैं, तो आईपीएल के दौरान ब्रेक ले सकते हैं। आप इसमें देश का प्रतिनिधित्व नहीं कर रहे होते हैं।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, सेमीफाइनल: दूसरे दिन के खेल का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल राउंड में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक गुजरात ने सौराष्ट्र के खिलाफ छह विकेट पर 119 रन बनाए। वे पहली पारी के आधार पर अभी 185 रन पीछे हैं। दूसरे सेमीफाइनल में कर्नाटक के खिलाफ बंगाल ने दूसरी पारी में चार विकेट पर 74 रन बनाए हैं। उनके पास कुल बढ़त 262 रन की है। कर्नाटक की टीम के लिए मैच मुश्किल हो गया है।गुजरात vs सौराष्ट्र

Women's T20 World Cup - दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में जगह बनाई

सिडनी में खेले गए आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के 15वें मैच में दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को 17 रन और 16वें मैच में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 46 रन से हराकर ग्रुप बी से सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दक्षिण अफ्रीका की यह तीन मैचों में लगातार तीसरी जीत है, वहीं इंग्लैंड ने पहला मैच हारने के बाद लगातार तीसरी जीत दर्ज़ करते हुए अंतिम चार में प्रवेश किया।

BAN vs ZIM, पहला वनडे- बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को 169 रन से हराया

बांग्लादेश ने तीन वनडे सीरीज के पहले मैच में जिम्बाब्वे को 169 रन के बड़े अंतर से 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। सिल्हट में खेले गए इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने पचास ओवर में छह विकेट खोकर 321 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए जिम्बाब्वे की टीम चालीसवें ओवर की पहली गेंद पर 152 रन बनाकर आउट हो गई। लिटन दास को 126 रन की पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now