Create

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 12 मार्च 2019

Enter caption
निशांत द्रविड़

IND vs AUS: पांचवे वनडे के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत: रोहित शर्मा, शिखर धवन , विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत , केदार जाधव, विजय शंकर , कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलिया: आरोन फिंच, उस्मान खवाजा, शॉन मार्श, एश्टन टर्नर, पीटर हैंड्सकॉम्ब, एलेक्स कैरी, ग्लेन मैक्सवेल, नाथन लायन, झाय रिचर्डसन, पैट कमिंस, एडम ज़म्पा।


ICC टी20 रैंकिंग: इंग्लैंड को सीरीज जीत से बड़ा फायदा, क्रिस जॉर्डन टॉप 10 गेंदबाजों में शामिल

वेस्टइंडीज़ और इंग्लैंड के बीच खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद आईसीसी ने हालिया रैंकिंग जारी कर दी है। इंग्लैंड (121) को 3-0 से सीरीज जीतने के कारण तीन अंकों का फायदा हुआ और वह तीसरे स्थान पर पहुंच गए, वहीं विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज (98) तीन अंकों के नुकसान के साथ सातवें स्थान पर है। इंग्लैंड के खिलाड़ियों को भी रैंकिंग में काफी फायदा हुआ है।


NZ vs BAN: दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को एक पारी और 12 रन से हराया

वेलिंग्टन टेस्ट के पांचवें दिन न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को एक पारी और 12 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया है। पहली पारी में 221 रनों से पिछड़ने के बाद बांग्लादेश की दूसरी पारी महज 209 रन पर सिमट गई। न्यूजीलैंड के लिए पहली पारी में दोहरा शतक जड़ने वाले रॉस टेलर को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।


विश्व कप 2019: शेन वॉर्न ने 'प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट' के नाम की भविष्यवाणी की

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के महान खिलाड़ी शेन वॉर्न ने भविष्यवाणी की है कि डेविड वॉर्नर आगामी विश्व कप में 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' होंगे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन आईपीएल 2019 में 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' का खिताब जीत सकते हैं।


क्रिकेट न्यूज़: बांग्लादेशी क्रिकेटर मोशर्रफ होसैन को हुआ ब्रेन ट्यूमर

बांग्लादेश के क्रिकेटर मोशर्रफ होसैन को ब्रेन ट्यूमर हुआ है। मोशर्रफ वर्तमान में सिंगापुर जाने के लिए वीजा औपचारिकताओं को पूरा करने की कोशिश कर रहे है, जहां वह अपने ट्यूमर का इलाज करवाना चाहते हैं। ढाका स्थित अस्पताल में कुछ दिनों पहले की गई जांच से पता चला है कि ट्यूमर अपने शुरुआती चरण में है।


सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी 2019: सुपर लीग के पांचवें दिन के सभी मैचों की रिपोर्ट

सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी 2019 का सुपर लीग राउंड आज समाप्त हुआ और महाराष्ट्र एवं कर्नाटक की टीम ने 14 मार्च को इंदौर में होने वाले फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया। सुपर लीग के पांचवें दिन कुल मिलाकर चार मैच खेले गए। कर्नाटक ने विदर्भ को 6 विकेट से, महाराष्ट्र ने रेलवे को 21 रनों से, मुंबई ने उत्तर प्रदेश को 46 रनों से और बंगाल ने गुजरात को सात विकेट से हराया।


SA vs SL: कुसल परेरा चोट के कारण वन-डे सीरीज के बचे हुए मैचों से हुए बाहर

श्रीलंका बोर्ड ने परेरा की चोट के बारे में जानकारी ट्विटर के जरिए दी। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा " सीरीज के चौथे और पांचवें वनडे मैच में परेरा हिस्सा नहीं ले पांएगे। उनकी जगह टीम में किसी को शामिल नहीं किया जाएगा। "

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...